सिक्स पैक के हवस में अंधी बीबी ने पति की करवाई सुपारी किलिंग, पहले करवाया एक्सीडेंट, बच गयी जान तो गोलियों से भुनवाया

Supari Killer Wife: जिम ट्रेनर के सिक्स पैक के हवस में अंधी महिला ने अपने पति की सुपारी किलिंग करा दी। महिला इस कदर प्रेमी के वहसीपन पर उतर आयी थी, पति के मर्डर के लिए उसने प्लान ए और प्लान बी दोनों तैयार कर रखा था। पानीपत के चर्चित विनोद बराड़ा मर्डर केस में करीब ढाई साल बाद बड़ा खुलासा हुआ है। विनोद का मर्डर किसी विवाद में नहीं, बल्कि साजिश के तहत सुपारी देकर करवाया गया था। विनोद की पत्नी निधि ने अपने प्रेमी जिम ट्रेनर सुमित संग मिलकर वारदात को अंजाम दिलवाया था। महिला ने 10 लाख में अपने पति की सुपारी दी थी।

खास बात यह है कि शादीशुदा औरत के प्यार में अंधे प्रेमी सुमित ने भाड़े के हत्यारे देव सुनार को एक लोडिंग गाड़ी खरीदकर दिलवाई ताकि विनोद को एक्सीडेंट में मारा जा सके. लेकिन प्लान A सफल नहीं हुआ और सुपारी किलर एक्सीडेंट केस में जेल चला गया. इस दौरान आरोपी के बच्चों की फीस से लेकर घर का खर्च तक सुमित ने उठाया और फिर प्लान B के तहत आरोपी को जमानत दिलवाई. लेकिन इस बार पिस्टल से गोली मारकर भाड़े के हत्यारे देव सुनार ने विनोद को मौत के घाट उतार डाला।

वीरेंद्र पुत्र देसराज निवासी परमहंस कुटिया ने दिसंबर 2021 में पुलिस को एक शिकायत देकर बताया था कि उनका भतीजा विनोद बराड़ा शहर के सुखदेव नगर में एक कंप्यूटर सेंटर चलाता था. 5 अक्टूबर 2021 की शाम विनोद परमहंस कुटिया के गेट पर बैठा था, तभी एक पंजाब नंबर की गाड़ी के चालक ने विनोद को गाड़ी से सीधी टक्कर मार दी। विनोद की दोनों टांगे टूग गईं. उन्होंने थाना शहर में आरोपी गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया था. पुलिस ने गाड़ी के चालक आरोपी देव सुनार उर्फ दीपक निवासी भटिंडा पंजाब को गिरफ्तार कर लिया था।

आरोपी देव सुनार 15 दिसंबर 2021 को देसी पिस्तौल लेकर विनोद के घर पर आया और अंदर घुसकर दरवाजा बंद कर कुंडी लगा ली. आरोपी देव सुनार ने विनोद को बेड से निचे गिराकर पिस्तौल से कमर और सिर में गोली मार दी. उन्होंने आरोपी देव सुनार को मौके पर ही काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया था और खून से लथपथ भतीजे विनोद को अग्रसेन हॉस्पिटल लेकर गए थे. वहां डॉक्टर ने विनोद को मृत घोषित कर दिया. वीरेंद्र की शिकायत पर थाना शहर में अभियोग दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई थी।

आरोपी देव सुनार पानीपत जेल बंद था. पुलिस की ओर से कोर्ट में चालान पेश किया जा चुका था और मामला ट्रायल पर था. इसी बीच बीते दिनों पहले मृतक विनोद बराड़ा के भाई का वॉटसअप पर एक मैसेज आया. ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले भाई ने मामले में अन्य आरोपियों की संलिप्तता होने का संदेह जताया. कोर्ट से अनुमति लेकर दोबारा से जांच शुरू की. इस दौरान सामने आया कि आरोपी देव सुनार की सुमित नाम के युवक के साथ बातचीत होती थी और सुमित की मृतक विनोद बराड़ा की पत्नी निधि से काफी बातचीत होनी पाई गई।

जिम में निधि को हुआ ट्रेनर सुमित से प्यार

रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपी सुमित उर्फ बंटू ने पुलिस को बताया, साल 2021 में वह पानीपत की एक जिम में ट्रेनिंग देता था. विनोद की पत्नी निधि भी वहां एक्सरसाइज करने के लिए आती थी. इसी दौरान दोनों की दोस्ती हो गई. दोनों आपस में काफी बातचीत करते थे. विनोद को उन दोनों के बारे में पता चला गया तो उसकी एक दो बार कहासुनी भी हुई. विनोद घर पर अपनी पत्नी निधि के साथ भी झगड़ा करने लगा. बाद में उसने और निधि ने विनोद की एक्सीडेंट में हत्या करवाने की साजिश रची.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story