कोर्ट में ही साले ने कर दिया जीजा के साथ कांड, जज फैसला सुनाकर निकले, इधर साले ने जीजा पर तान दिया... जानें पूरा मामला

रांची/जमुई। फैमिली कोर्ट में जीजा-साला आपस में भिड़ गये। विवाद के बाद साले ने जीजा पर चाकू से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल जीजा झारखंड के धनबाद के झरिया निवासी रोहित ठठेरा हैं। जानकारी के मुताबिक जीजा का पत्नी के बीच घरेलू विवाद चल रहा है। इसी को लेकर युवक अपने परिवार और महिला अपने परिवार के साथ कोर्ट आई थी।

जज ने फैसला सुनाकर जैसे ही कोर्ट रूम से चैंबर में गये, साले ने जीजा पर हमला कर दिया। फिलहाल, घायल युवक अस्पताल में भर्ती है। रोहित की शादी 5 साल पहले जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मटिया निवासी महेश ठठेरा की बेटी के साथ हुई थी।


घरेलू विवाद लेकर युवक की पत्नी और सास-ससुर ने केस दर्ज कराया। मामले के निपटारे के लिए पति अपने परिवार के साथ मंगलवार को जमुई कोर्ट पहुंचा था।

पेशी के बाद जब वह कोर्ट से बाहर निकलने लगा। तभी उसका साला करण ठठेरा, अजय ठठेरा ने चाकू से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कोर्ट परिसर में ही पुलिस के सामने दिनदहाड़े एक युवक पर चाकू से हमला करने की घटना ने कोर्ट परिसर की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है।


इधर युवक के पिता दिलीप ठठेरा ने बताया कि कोर्ट परिसर में ही उसके बेटे पर जानलेवा हमला किया गया है। जिसको लेकर उसके खिलाफ टाउन थाने में प्राथमिकी दर्ज कराएंगे।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story