भाई, भाभी, भतीजा किसी को नहीं छोड़ा, रिटायर्ड फौजी ने अपने ही परिवार के 5 लोगों को मार डाला

हरियाणा के अंबाला से एक बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है. एक रिटायर्ड फौजी ने अपने ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, उसने इन सभी के शवों को जलाने की कोशिश की. इन पांचों मृतकों के अलावा दो लोग बुरी तरह से घायल भी हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया है कि पांच लोगों के अधजले शव अस्पताल भेजे गए थे. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और आरोप की तलाश भी तेज कर दी गई है. बताया गया है कि आरोपी ने धारदार हथियार से इन लोगों पर हमला किया और एक-एक करके पांच लोगों को मार डाला. विरोध करने पर उसने अपने पिता पर भी हमला कर दिया और उन्हें भी घायल कर दिया.

यह मामला अंबाला के नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के रायपुर रानी के पास के गांव रतो का है. रिटायर्ड फौजी ने रात के समय अपने ही छोटे भाई के परिवार पर हमला बोल दिया. पांच लोगों की हत्या करने के बाद उसने सभी से शव जलाने की कोशिश भी की. घटना की सूचना मिलने के बाद जिले के पुलिस अधीक्षक खुद रात के 3 बजे ही मौके पर पहुंचे. अधजले शवों को अंबाला कैंट अस्पताल भेजा गया.

हत्या करने के बाद की जलाने की कोशिश

बताया गया है कि आरोपी भूषण ने अपने भाई, अपनी भाभी, 6 महीने के भतीजे, 5 साल की भतीजी और अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया. भूषण के पिता ने इस सबका विरोध किया तो अपने पिता को भी लहूलुहान कर दिया. इतना ही नहीं, उसने एक और भतीजी को गंभीर रूप से घायल कर दिया. जान गंवाने वालों में भूषण के भाई हरीश (35), भाभी सोनिया (32), मां सरोपी (65), भतीजी यशिका (5) और भतीजे मयंक (6 महीने) के रूप में हुई है. फिलहाल यह नहीं पता चला है कि इस शख्स ने अपने ही परिवार के लोगों को क्यों मार डाला.

भूषण के पिता ओमप्रकाश को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, उसकी भतीजी की हालत गंभीर होने के चलते उसे चंडीगढ़ के पीजीआई में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने सभी के शवों को अभी के लिए मोर्चरी में रखवाया है. आशंका जताई जा रही है कि जमीन के विवाद में आरोपी ने अपने परिवार को खत्म कर दिया. हालांकि, अभी पुलिस इस मामले की तह तक जाने की कोशिशों में लगी हुई है.

Related Articles
Next Story