बधाई हो.. तुम लड़की बन गए हो, समलैंगिक संबंध में दोस्त ने रातों रात लड़के को बनाया लड़की

Homosexual News । दोस्त ने ही दोस्त का जबरन गुप्तांग कटवा दिया,पीड़ित द्वारा बताए इस आपबीती रोंगटे खड़े करने वाली है।मामला समलैंगिक संबंध से जुड़ा है।आरोप है कि यहां पर सांझक गांव के रहने वाले 20 साल के एक युवक मुजाहिद को ओमप्रकाश नाम का एक व्यक्ति अपने साथ 3 जून को लाया था. जानकारी के मुताबिक ओमप्रकाश ने मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरो से साठ गांठ कर मुजाहिद का ऑपरेशन करवा दिया. ओमप्रकाश ने उसका गुप्तांग कटवा कर बिना उसे बताए उसका लिंग परिवर्तन कर दिया.

क्या है मामला

एक 20 साल के युवक का जबरन लिंग परिवर्तन कर दिया गया. आरोप है की मुजाहिद का ओमप्रकाश ने डॉक्टरों के साथ साठ-गांठ से ऑपरेशन करवा दिया और उसका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया. मुजाहिद ने आरोप लगाया है की ओमप्रकाश उसके साथ गलत काम करता था और उसको धमकी भी दी.

UP के मुज़फ्फरनगर मे दोस्त ने अपने साथी को बहला फुसलाकर उसका लिंग कटवा दिया। पीड़ित 20 साल क़ी उम्र के मुजाहिद निवासी ग्राम साँझक के समर्थन मे मुज़फ्फरनगर मेडिकल कॉलेज पहुंच BKU कार्यकर्ताओ ने हंगामा किया। आरोप है क़ी ओमप्रकाश नाम के शख्स ने मुजाहिद को बहला कर उसका गुप्तांग कटवा दिया। उसे अब लड़की क़ी तरह जिंदगी बितानी होगी।अब ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर रज़ा फारुकी और इस कार्य को कराने वाले ओमप्रकाश के खिलाफ कार्यवाही क़ी मांग क़ी जा रही है।

पीड़ित मुजाहिद का आरोप है कि "ओमप्रकाश पिछले दो सालों से उसे डरा-धमका कर उसके साथ ‘गलत काम’ करता आ रहा था…मुजाहिद के मुताबिक विरोध करने पर उसे गोली मारने की धमकी दी जाती थी. पीड़ित ने कहा,

“उसने बैंक मेरे पैसे निकलवाए...2 साल से गलत काम भी कर रहा है. अगर मैं कुछ बोलता तो गोली मारने की धमकी देता. जब मैं पुलिस के पास जाने की बात कहता तो वो बोलता कि अगर वो जेल जाएगा तो भी उसके लोग मुझे मार देंगे.”...

तुम अब लड़की बन गए हो…’ दी बधाई

मुजाहिद ने बताया की ओमप्रकाश ने उससे कही की वह अब लड़की बन गया है. अब वह दोनों शादी कर सकते हैं. इस मामले में कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने आरोपी व्यक्ति और डॉक्टर के विरुद्ध कड़ा एक्शन लेने की मांग को लेकर मेडिकल कॉलेज में कई घंटों तक धरना प्रदर्शन किया जिसके बाद पुलिस के समझाने पर जांच के बाद आश्वासन पर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने धरना खत्म किया.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story