5000 रुपये घूस लेते सिपाही जी पकड़ाये, एसीबी की टीम ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार, मामले को रफा दफा करने के एवज में ले रहा था पैसे

Constable Arrest: 5000 रुपये घूस लेते हुए सिपाही को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने गिरफ्तार किया है। एसीबी की टीम ने पुलिस कांस्टेबल को उस वक्त दबोचा, जब वो रिश्वत की रकम ले ही रहा था। जिसके बाद एसीबी ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी एसीबी ने दी है। मामला राजस्थान का है।

जानकारी के मुताबिक राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के पुलिस महानिदेशक (DGP) रविप्रकाश मेहरड़ा ने वारदात के विषय में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी कांस्टेबल मुहाना थाने में तैनात था। जिसकी शिनाख्त कांस्टेबल वीपी सिंह के तौर पर की गई।डीजीपी रविप्रकाश ने आगे बताया कि मंगलवार रात शिकायतकर्ता से कांस्टेबल वीपी सिंह रिश्वत ले रहा था।

ठीक उसी वक्त एसीबी की टीम ने मौके पर दबिश दी और आरोपी कांस्टेबल वीपी सिंह को पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। शिकायतकर्ता के खिलाफ थाने में एक मामला चल रहा था. उसी मामले का निपटान करने के लिए आरोपी कांस्टेबल वीपी सिंह ने उससे रिश्वत मांगी थी.


एसीबी ने पहले शिकायत की पुष्टि की और इसके बाद मौके से रंगे हाथों आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया. अब उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story