Crime News: दोस्त की Ex से बात करना पड़ा भारी, अब ICU में जिंदगी से जंग लड़ रहा पीड़ित छात्र

Surat Crime News: गुजरात के सूरत के नानपुरा इलाके में स्थिति एक स्कूल में कक्षा 12वीं के छात्र को उसके ही दोस्त ने चाकू से हमला कर दिया. छात्र की गलती इतनी थी कि उसने दोस्त के एक्स ग्रलफ्रेंड से बात की थी. इसी बात से नाराज दोस्त ने स्कूल में ही उस पर चाकू से कई बार हमला किया. पुलिस ने बताया कि घायल छात्कार का फिलहाल एक निजी अस्पताल के ICU में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने इस मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार, पीड़ित 12वीं कक्षा का छात्र है और वह लंच के दौरान टिफिन कर रहा था, तभी उसका दोस्त उसके पास आया और झगड़ा करने लगा.

गर्दन, सिर और बाएं हाथ पर चाकू से किया हमला

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "बातचीत तेजी से बढ़ी और लड़के के दोस्त ने उसकी गर्दन, सिर और बाएं हाथ पर कई बार चाकू से वार करना शुरू कर दिया. जब दूसरे छात्र ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे भी मारा, जिससे उसे मामूली चोटें आईं."

जैसे ही आरोपी कक्षा से बाहर निकला, अन्य छात्रों ने मामले की सूचना कक्षा शिक्षक को दी, जिन्होंने उसके पिता को इसकी सूचना दी. स्कूल प्रशासन ने पीड़ित को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. अभी फिलहाल घायल छात्र का ICU में है जहां उसका इलाज चल रहा है.

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मुकदमा

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. वहीं, पीड़ित छात्र के पिता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराई थी. बीएनएस धारा 118 (1) (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों से गंभीर चोट पहुंचाना) और 352 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) के तहत FIR दर्ज की गई है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "इस मामले में आरोपी नाबालिग है और हम ऐसे मामलों में उचित प्रक्रिया अपनाएंगे. पीड़ित छात्र की हालत स्थिर है."

Related Articles
Next Story