डांसर से गैंगरेप: आर्केस्ट्रा के लिए डांसर को बुलाया, फिर गेस्ट हाउस में छह युवकों ने किया गैंगरेप

Dancer se Rape: आर्केस्ट्रा की डांसर के साथ गैंगरेप हुआ है। डांसर की शिकायत पर 6 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। युवती लुधियाना की रहने वाली है, जो पटना में किराये के मकान में रहती थी। पटना में आर्केस्ट्रा डांसर से 6 युवकों ने गैंगरेप किया। शिकायत के मुताबिक कुछ युवकों ने एक कार्यक्रम के लिए गेस्ट हाउस में बुलाया था। जहां सभी ने गैंगरेप किया। जबरन शराब पिलाने की भी कोशिश की।मामले में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है।

पीड़िता ने लिखित शिकायत बाईपास थाने में दी है। लड़की ने गैंगरेप और मारपीट का आरोप लगाया है। मेडिकल कराया गया है। मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर छानबीन शुरू कर दी है। पीड़िता का आरोप है कि चीखने-चिल्लाने पर गेस्ट हाउस के मैनेजर पहुंचे और युवकों से कहा कि कमरा अंदर से बंद कर लो। घटना को अंजाम देने के बाद सभी युवक पीड़िता को वहां छोड़कर मौके से फरार हो गए।

किसी तरह युवती बाईपास थाना पहुंची और छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।घटना को अंजाम देने के बाद सभी युवक पीड़िता को वहां छोड़कर मौके से फरार हो गए। किसी तरह युवती बाईपास थाना पहुंची और छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले के हर एंगल पर जांच कर रही है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story