धनबाद: दिनदहाड़े गोली मारकर 8 लाख की लूट, रिकवरी कर लौट रहे एजेंट को बीच सड़क पर छह लूटेरों ने घेरा, एजेंट की हालत नाजुक

धनबाद। एक बड़ी खबर धनबाद से मिल रही है। जहां सरेराह एक रिकवरी एजेंट को गोली मारी गयी है। घटना धनबाद के पाथरडीह थाना क्षेत्र के चासनाला बी टाइप गेट के पास की बतायी जा रही है। जहां दिनदहाड़े अपराधियों ने गोली मारकर एजेंट से 8 लाख रुपये लूट लिये। घटना में एजेंट की हालत गंभीर है। लूटेरों की संख्या 6 बतायी जा रही है। रिकवरी एजेंट का नाम मुकुल मिश्रा बताया जा रहा है। उसे एक गोली लगी है।

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। इधर घायल एजेंट की हालत नाजुक है। उसे एसएनएमएमसीएच से दुर्गापुर रेफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक रिकवरी एजेंट धनबाद से सिंदरी की ओर अपनी स्कूटी में पैसे लेकर जा रहे थे. इस दौरान तीन बाइक पर सवार छह अपराधी रुपयों से भरा बैग छीनने लगे। जब एजेंट ने विरोध जताया तो एक बदमाश ने गोली मार दी।

मुकुल सिंदरी का रहने वाला है। दौरान मुकुल को एक गोली लगी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस लूटरों के भागने की दिशा के आधार जांच को आगे बढ़ा रही है। घटना के बाद अपराधी रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस के द्वारा घायल मुकुल मिश्रा को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. उसके बाद एसएनएमएमसीएच और फिर बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर मिशन अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Related Articles
Next Story