आर्केस्ट्रा की डांसर के साथ गंदा काम, होटल में बुलाकर पिलायी शराब, फिर किया कुकर्म, नशे की हालत में ही ट्रेन में...

Dancer se Rape : डांसर के साथ रेप का एक और मामला सामने आया है। आर्केस्ट्रा में प्रोग्राम देने आयी युवतियों को होटल में बुलाकर रेप किया गया है। इस मामले में पुलिस की टीम जांच कर रही है। हालांकि अभी पुलिस इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं दे रही है। घटना बिहार के जमुई का है। जानकारी के मुताबिक सभी लड़कियां ऑर्केस्ट्रा में काम करती थी और जमुई पहुंची थी। जिस दौरान उन्हें जमुई जिला मुख्यालय स्थित सूर्या रेस्ट हाउस में रखा गया था। लड़कियों का कहना है कि इस दौरान उन्हें नशीली दवा पिलाई गई और उनके साथ गलत काम किया गया है।

शिकायत के मुताबिक आर्केस्ट्रा में जमुई आई कुछ लड़कियों होटल लाया गया और फिर उसके साथ बलात्कार किया गया। शिकायत के बाद जमुई और देवघर की पुलिस ने संयुक्त रूप से जांच की। जिसे लेकर गुरुवार को देवघर से टीम जमुई पहुंची और जमुई सदर थाना के सहयोग से जिला मुख्यालय स्थित एक रेस्ट हाउस में जांच किया गया।

दरअसल देवघर में ट्रेन से कुछ लड़कियों को बेहोशी की हालत में बरामद किया गया था। जिसके बाद उन लड़कियों ने पुलिस को जो कुछ बताया उसके आधार पर पुलिस की टीम जांच के लिए जमुई पहुंची थी। बताया जा रहा है कि वह इसके बाद उन्हें नशे की हालत में ही एक ट्रेन में ले जाकर बैठा दिया गया। जिन्हें देवघर आरपीएफ की टीम ने उन्हें ट्रेन से बरामद किया है।

आपको बता दें कि बिहार में इससे पहले भी आर्केस्ट्रा में डांस करने आयी युवती से रेप की घटना हो चुकी है। लुधियाना के रहने वाली एक डांसर ने 6 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया था वहीं पीड़िता ने बताया कि उसे एक कार्यक्रम के लिए गेस्ट हाउस बुलाया गया था, जहां जबरदस्ती शराब पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया है। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। पीड़िता आर्केस्ट्रा डांसर ने पटना के बाईपास थाने में लिखित शिकायत दी है. जानकारी के मुताबिक पीड़िता पटना में किराए पर कमरा लेकर रहती है. उसे एक छठी के कार्यक्रम में बुलाया गया था और उसे एक रूम में बंद कर 6 लोगों के द्वारा उसके साथ गैंगरेप किया गया है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story