बैंक लूटेरे और पुलिस में मुठभेड़, दोनों तरफ से हुई गोलीबारी के बाद दो लूटेरों को लगी गोली

Bank Loot: बैंक लूटने पहुंचे लूटेरों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। दोनों तरफ से हुई फायरिंग के बाद दो लूटरों को गोली लगी है। मामला मुजफ्फरपुर के सिवाईपट्टी के बनघारा इलाके की है। खबर मिली थी कि इंडियन बैंक के पास कुछ अपराधी लूट की योजना बना रहे थे। इसी दौरान पुलिस पहुंच गई। पुलिस को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

इधर गोली के जवाब में पुलिस की ओर से भी गोलियां चलाई गईं। इस दौरान पुलिस की गोलियां दो लूटेरे सुंदरम और दीपू के पैर में लगी है। पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। घायल आरोपी को आनन-फानन में इलाज के बाद SKMCH में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक अपराधी सुबह से ही बैंक के आसपास घूम रहे थे। तभी इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस के साथ अपराधियों की मुठभेड़ हो गई। जवाबी कार्रवाई में सुंदरम को बांए पैर में 2 गोली लगी। वहीं, दीपू को दाएं पैर में एक गोली लगी है। सुंदरम को दो गोली लगी है और दीपू को एक गोली लगी है। सुंदरम के खिलाफ 12 केस दर्ज है। सुंदरम दूसरे राज्य में भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है।

पुलिस के मुताबिक सिवाई पट्टी थाने की पुलिस को बैंक लूट की गुप्त सूचना मिली। इस सूचना पर पुलिस वहां पहुंची तो आरोपियों ने गोलियां चला दी। इसमें पुलिस की वाहन पर गोली लगी है। इस दौरान थाना प्रभारी और उनके टीम ने चेतवानी दी। लेकिन वो फायरिंग करते रहे, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story