LOVE अफेयर का अंत शारीरिक शोषण : शादीशुदा युवती को प्रेमी ने ब्लैकमेल कर पति से किया अलग, फिर यौन शौषण कर हुआ फरार

पलामू love story। लव, ब्लैकमेल, शारीरिक संबंध फिर धोखा यही एक लव स्टोरी का अंत है? ये सवाल इसलिए भी अहम है क्योंकि जब प्रेमी अपनी हवस की पूर्ति के लिए शादी शुदा महिला के रिश्ते को तुड़वाकर यौन शौषण कर महिला को अकेली छोड़ फरार हो जाए तो महिला को अपने आप को ठगा महसूस न करे तो क्या करे...... जी हां ऐसा ही एक मामला पलामू जिले का है जिसकी कहानी इश्क में बर्बादी की है. एक लड़की और एक लड़के के बीच प्यार शुरू होता है. दोनों शादी करना चाहते थे. लेकिन घरवाले राजी नहीं हुए और लड़की की शादी किसी और के साथ कर दी गई.

इस शादी के बाद प्रेमी ने प्रेमिका से संबंध बनाने के लिए षडयंत्र रचा. प्रेमी लगातार अपनी प्रेम गाथा सुनाकर प्रेमिका को संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. जब लड़की ने सामाजिक संबंध का हवाला देकर शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो प्रेमी ने लड़की के पति को अपने और अपनी प्रेमिका के बीच के रिलेशन के बारे में बता दिया.

इस प्रेम कहानी की जानकारी मिलने के बाद पति ने लड़की को छोड़ दिया और दोनों समाजिक रूप से अलग हो गए.इससे प्रेमी का रास्ता साफ हो गया और फिर अपनी प्रेमिका पर डोरे डालना शुरू कर दिया. इसके बाद प्रेमी ने प्यार का दिलासा दिया और लड़की से शादी करने की बात कही. दोनों के बीच कुछ दिनों तक प्रेम प्रसंग चलता रहा. इसी बीच लड़के ने शादी से इनकार कर दिया और फरार हो गया.

पीड़िता ने पूरे मामले में अपने प्रेमी के खिलाफ शादी के नाम पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मेदिनीनगर टाउन महिला थाना में एफआईआर दर्ज करवाया. पीड़िता पलामू के पांकी थाना क्षेत्र की रहने वाली है.जबकि आरोपी पलामू के सतबरवां थाना क्षेत्र के पोलपोल का रहने वाला है.

मामला दर्ज होने के बाद फरार आरोपी प्रमोद सिंह के गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. टाउन महिला थाना प्रभारी रूपा बाखला ने आरोपी प्रमोद कुमार सिंह के घर पर इश्तेहार चिपका दिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि लड़की ने यौन शोषण की धाराओं में एफआईआर दर्ज करवायी है. फिलहाल आरोपी प्रमोद सिंह फरार है, जिसकी तलाशी शुरू कर दी गई है.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story