हेडमास्टर से मांगी रंगदारी: हेडमास्टर ने नहीं दी रंगदारी, तो बदमाशों ने स्कूल में शिक्षकों को बेदम पीटा, कईयों की हालत गंभीर

Teacher News: हेडमास्टर ने रंगदारी नहीं दी, तो बदमाशों ने इतना पीटा, इतना पीटा की शिक्षक की हालत गंभीर हो गयी । मामला बिहार के जमुई का है। जहां सरकारी स्कूल के हेडमास्टर से बदमाशों ने रंगदारी मांगी थी।

पैसा नहीं देने पर अपराधियों ने कई शिक्षकों की जमकर पिटाई कर दी। किसी के गले पर चाकू से वार किया तो किसी पर 70 लाठियां बरसाईं।

यही नहीं महिला शिक्षकों के साथ भी गाली-गलौज की। इस घटना में तीन शिक्षक समेत एक टोला सेवक घायल हो गए। पूरा मामला चकाई प्रखंड क्षेत्र के उत्क्रमित मिडिल स्कूल बसतपुर का है।

आरोप के मुताबिक राजेश यादव नाम के बदमाश ने ने कुछ दिन पहले स्कूल के प्रिंसिपल मनोज कुमार से फोन पर 2 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। प्रिंसिपल के मना करने के बाद राजेश मंगलवार को 8 से 10 लोगों के साथ स्कॉर्पियो से स्कूल पहुंच गया।

इसके बाद वहां मौजूद शिक्षकों से मारपीट करने लगा। मारपीट होता देख कई महिला शिक्षक दीवार कूदकर भागने लगीं। शिक्षकों की शिकायत के बाद पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

वहीं, सदर एसडीपीओ सतीश सुमन ने सभी पीड़ित शिक्षकों को बिना ड्यूटी करने का कहा है। साथ ही शिक्षकों की सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात करने का आश्वासन दिया है।

स्कॉर्पिओ से अपराधी राजेश यादव समेत 8 से 10 की संख्या में बदमाश स्कूल पहुंचे और वहां मौजूद शिक्षक हाशिम अंसारी, प्रह्लाद यादव और संजीव सिंह के साथ मारपीट करने लगे।वहीं, शिक्षिका सुधा कुमारी, सीमा कुमारी, करुणा कुमारी के साथ गली गलौज करने लगे।


राजेश यादव ने प्रह्लाद यादव को 70 लाठी गिनकर मारा गया है। जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए। शिक्षक संजीव पर चाकू से हमला किया। शिक्षक सचिन समेत टोला सेवक की बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story