स्कूल के बाहर फायरिंग, प्राइमरी स्कूल में एडमिशन को लेकर शिक्षक से हुआ विवाद, चलने लगी धांय-धांय गोली

School News: स्कूल में एडमिशन को लेकर गोली चल गयी। चौकाने वाली ये घटना सरकारी स्कूल का है। जहां प्राथमिक स्कूल के सामने गोलीबाजी से इलाके में सनसनी मच गयी। मामला बिहार के सासाराम का है। स्कूल में बच्चे के एडमिशन को लेकर हुए विवाद में ये गोली चली है।


घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अहरांव गांव की है जहां प्राथमिक विद्यालय के पास ये फायरिंग हुई है। पुलिस ने स्कूल के पास से तीन देसी कट्टा, एक देसी राइफल, चार जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है. बताया जा रहा है कि स्कूल में नामांकन को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद फायरिंग की घटना हुई है।

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि रवि कुमार नामक एक व्यक्ति अपने पुत्र का नामांकन कराने स्कूल पहुंचा था, लेकिन बच्चे की उम्र को लेकर बच्चे के पिता और स्कूल की हेड टीचर के बीच बहस हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि हेड टीचर के पक्ष में गांव के ही कुछ लोग पहुंच गए और फायरिंग शुरू कर दी। डीएसपी ने बताया कि फायरिंग करने वाले की पहचान कर कार्रवाई की जा रही है।

इधर पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो स्कूल के परिसर के गलियारे में एक बोरे में रखा हुआ कई हथियार मिले हैं जिसे जब्त कर जांच की जा रही है। स्कूल के आसपास हुए इस फायरिंग की घटना से लोग दहशत में है। शुक्र है जिस वक्त गोलीबारी हुई, उस वक्त कोई बच्चा बाहर नहीं निकला था, नहीं तो कोई बड़ी वारदात हो सकती है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story