झारखंड: हवलदार का हत्यारा गिरफ्तार, 10 दिन बाद गाजियाबाद से पकड़ाया, वेबसीरीज देखकर बनायी थी प्लानिंग, जानिये कैसे पकड़ाया...

रांची। अस्पताल में हवलदार की हत्या कर फरार हुआ कैदी पुलिस की पकड़ में आ गया है। घटना 10 दिन बाद झारखंड पुलिस ने कातिल को शाहिद अंसारी को यूपी के गाजियाबाद से गिरफ्तार लिया है। दरअसल हजारीबाग मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के कैदी वार्ड शाहिद ने हवलदार चौहान हेंब्रम की हत्या कर फरार हो गया था। चासनाला साउथ कॉलोनी का रहनेवाला शाहिद गाजियाबाद में अपने एक रिश्तेदार के यहां छिपा था।

मंगलवार की रात हजारीबाग पुलिस की एसआईटी ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हजारीबाग लाने के लिए पुलिस कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड पर लाने की तैयारी में है। आरोपी ने बताया है कि उसे भागने में गिरिडीह के शमीम नाम के शख्स ने भी मदद की थी, पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है।शमीम भी शाहिद की ही तरह हजारीबाग जेल में बंद था। दोनों की वही दोस्ती हुई और फिर भागने का प्लान भी बनायी कमाल की बात ये है कि वारदात और भागने की प्लानिंग आरोपी शाहिद ने वेब सीरीज बदलापुर देखकर कर की थी।

25 जुलाई को जेल से मेडिकल कॉलेज रेफर हुआ। 11 अगस्त की रात सुरक्षा में तैनात हवलदार चौहान हेंब्रम की हत्या कर भाग निकला। शाहिद वारदात के बाद पहले अपने घर चासनाला साउथ कॉलोनी गया और फिर अपनी मां का मोबाइल लेकर धनबाद पहुंचा। जहां से वो दिल्ली की ट्रेन पकड़कर दिल्ली पहुंच गया। पुलिस नंबर ट्रेस कर गाजियाबाद तक पहुंची। पुलिस के मुताबिक शाहिद भागने के बाद शमीम और एक महिला की मोबाइल पर कई बार बात की थी। इसी आधार पर वो पुलिस की राडार पर आया। जांच में पता चला है कि शाहिद ने कई नये सिम लिये और फिर इस्तेमाल के बाद उसे तोड़कर फेंक दिया।

Related Articles
Next Story