हजारीबाग ब्रेकिंग: 25 हजार घूस लेने के आरोप में मुखिया गिरफ्तार, विधायक अंबा प्रसाद पहुंचीं ACB के दफ्तर

हजारीबागः ACB की टीम ने बड़कागांव पूर्वी की मुखिया विमला देवी और उसके पति राजकुमार साव को गिरफ्तार किया है. उनके ऊपर अबुआ आवास योजना की किस्त का पैसा दिलवाने के नाम पर 25 हजार रुपए घूस लेने का आरोप है. उनकी गिरफ्तारी उनके बड़कागांव आवास से हुई है. गिरफ्तारी के बाद उन्हें हजारीबाग एसीबी मुख्यालय लाया गया।

विधायक अंबा प्रसाद एसीबी के दफ्तर पहुंची

बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद एसीबी के दफ्तर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी प्राप्त की है. उनके साथ दर्जनों की संख्या में ग्रामीण भी मुखिया के पक्ष में कार्यालय पहुंचे. उन्होंने मांग की है कि मुखिया को छोड़ दिया जाए. इस दौरान एसीबी के दफ्तर में अतिरिक्त सुरक्षा बल भी तैनात किया गया है।

बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद लगभग 2 घंटे के आसपास एसीबी दफ्तर में रही. बाहर निकालने के बाद उन्होंने जानकारी दी कि इस पूरे मामले में फिर से जांच करने की जरूरत है. उनके ऊपर जो आरोप लगे हैं उसकी फिर से जांच होनी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि एसीबी की कार्य प्रणाली पर सवाल नहीं खड़ा किया जा रहा है. लेकिन एक जनप्रतिनिधि होने के नाते एसीबी कार्यालय पहुंची हूं।

उन्होंने यह भी कहा कि पीड़ित पक्ष से जानकारी मिली है कि कुछ लोग घर पर आए थे और पैसा फेंक दिया. एसीबी ने इस आधार पर उनकी गिरफ्तारी की है. उन्होंने यह भी कहा कि इस पूरे मामले में अच्छे से जांच की जाएगी और उनकी बातों को एसीबी ने नोट भी किया है।

Related Articles
Next Story