झारखंड में Honey Trap: युवती ने कारोबारी से संबंध बनाने के नाम पर खींच अश्लील फोटो, फिर किडनैप कर 50 लाख की ली फिरौती, लड़की सहित 4 गिरफ्तार

रांची। झारखंड में हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। युवती ने पहले करोड़पति कारोबारी को अपने हुस्न के जाल में फंसाया और फिर होटल बुलाकर आपत्तिजनक फोटो खींच ली और फिर किडनैंपिग कर 50 लाख की फिरौती की डिमांड कर ली।


अब रांची पुलिस ने मुंबई में कंपनी चलाने वाले कारोबारी मेहुल साह का अपहरण कर 50 लाख रुपये फिरौती वसूलने के आरोप में एक युवती समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी चाईबासा के गोयलकेरा से हुई है। पुलिस ने आरोपितों के पास से 50 लाख रुपये बरामद कर लिया है। सभी आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि कारोबारी मेहुल साह की कंपनी में युवती पहले काम करती थी। काम करने के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। जानकारी के मुताबिक मेहुल और युवती के बीच जो संबंध था, उसकी जानकारी कारोबारी की पत्नी को हो गई।


इसके बाद युवती रांची चली आई। कारोबारी युवती को कभी कभी पैसा भेजता था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसने पैसा देना बंद कर दिया था। पैसा नहीं मिलने से युवती परेशान हो गई और कारोबारी से मोटी रकम वसूलने के लिए अपहरण करने की योजना बनाई।

युवती ने इसमें तीन युवकों को शामिल किया।युवती ने कारोबारी को फोन कर रांची आने के लिए कहा। कारोबारी सोमवार को रांची पहुंचा। एयरपोर्ट पर उतरते ही युवती अपने साथियों के साथ पहुंची और कारोबारी को लेकर रिंग की ओर चली गई।


पुलिस का कहना है कि युवती कारोबारी मेहुल को लेकर होटल रेडिशन ब्लू ले जाने वाली थी। उसने कमरा भी बुक किया था। लेकिन कारोबारी होटल नहीं गया। कारोबारी युवती से जल्दी मिलकर वापस जाना चाहता था। लेकिन वह युवती के जाल में फंस गया।

युवती एक सुनसान जगह पर कारोबारी को ले गई और वहां उसके साथ अश्लील वीडियो बनाया। कई फोटो भी लिया।इसके बाद कारोबारी का अपहरण कर लिया गया और उससे कहा गया कि वह घर से 50 लाख रुपये मांग कर नहीं दिया तो उसका वीडियो और फोटो पत्नी और सभी रिश्तेदारों को भेज दिया जाएगा। कारोबारी ने अपनी पत्नी को फोन किया और पैसा मंगाकर आरोपितों को दे दिया।

कारोबारी की पत्नी पैसा देने के बाद इसकी जानकारी रांची पुलिस को दिया। पुलिस ने कारोबारी का मोबाइल लोकेशन निकाला और उसे बरामद करने में जुट गई। पुलिस को सूचना मिली कि कारोबारी को छोड़ दिया गया है और वह एयरपोर्ट में है।

पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो कारोबारी ने बताया कि उसका अपहरण कर लिया गया था और उससे 50 लाख रुपये वसूला गया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपितों का मोबाइल नंबर लिया और लोकेशन के आधार पर उसे पकड़ लिया।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story