झारखंड में गोली मारकर दिन दहाड़े लाखों लूटे, दो बाइक सवार लूटेरों ने बीच सड़क पर दिया वारदात को अंजाम

गिरिडीह। झारखंड में अपराधियों के हौसले कुछ ज्यादा ही बुलंद हो गये हैं। हजारीबाग में जहां हवालदार की हत्या कर कैदी फरार हो गया, तो वहीं गिरिडीह के सरिया में हथियारबंद बदमाशों ने सीएसपी संचालक को गोली मारकर 2.89 लाख रुपए लूट लिए। घटना गिरिडीह जिले के सरिया-केसवारी पथ के औरवाटांड़ के समीप का है। जहां दो हथियारबंद अपराधियों ने बैंक ऑफ इंडिया केसवारी के सीएसपी संचालक विश्वनाथ यादव को गोली मार दी।

जानकारी के मुताबिक सीएसपी संचालक प्रतिदिन की भांति बैंक की सरिया शाखा से ग्राहकों के बीच पैसे वितरण के लिए 2.89 लाख रुपये निकासी कर दोपहर 12 बजे अपने सेंटर जा रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उनका पीछा करना शुरू किया और उन पर हमला कर पैसे लूट लिए। सरिया-केसवारी पथ के औरवाटांड़ के समीप अपराधियों ने सीएसपी संचालक विश्वनाथ यादव की बाइक रुकवाकर रकम लूटने का प्रयास किया।

इधर, विश्वनाथ ने इसका विरोध करना शुरू किया, तो अपराधियों ने बीच सड़क पर ही गोली मार दी। गोली लगने के साथ सीएसपी संचालक घायल होकर सड़क पर गिर गया। इस बीच अपराधी रुपये लेकर भाग गए। घायल को सरिया स्थित देवकी अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया.

दोनों अपराधियों के हाथ में रिवॉल्वर थी। घायल सीएसपी संचालक विश्वनाथ यादव ने कहा कि दोनों अपराधी सरिया से ही उसका पीछा कर रहे थे, लेकिन इसका आभास उन्हें नहीं हुआ. अपराधियों ने पैसे लूटने का प्रयास किया तो उन्होंने इसका विरोध किया. इसके बाद उसे गोला मारकर रकम लूट ली और सरिया की ओर भाग निकले। इधर औरवाटांड़ गांव के दर्जनों युवाओं की टोली बाइक से भाग रहे अपराधियों का चार किमी तक पीछा किया, लेकिन वो पकड़ में नहीं आये।

Related Articles
Next Story