मुठभेड़ में इंस्पेक्टर-सिपाही को लगी गोली, डेढ़ लाख का ईनामी हुआ ढेर, कई राऊंड चली फायरिंग

Police Encounter: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इनकाउंटर में डेढ़ लाख का इनामी बदमाश ढेर हो गया है। बदमाश राजेश पर 45 से ज्यादा केस दर्ज थे। पुलिस ने उस पर डेढ़ लाख का ईनाम भी रखा था। इधर मुठभेड़ में इंस्पेक्टर और सिपाही भी घायल हो गया है। गोलीबारी में पहले बदमाश राजेश घायल हो गया, जबकि दूसरा भागने में सफल रहा. घायल ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. मृतक अपराधी की पहचान राजेश के रूप में की गई है।

बुलंदशहर में पुलिस ने डेढ़ लाख के इनामी बदमाश राजेश को एनकाउंटर में मार गिराया है। उसके खिलाफ 45 से अधिक मुकदमे दर्ज थे। उस पर पुलिस ने डेढ़ लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। इस एनकाउंटर के दौरान इंस्पेक्टर और एक कांस्टेबल को भी गोली लगी है। यह घटना तब हुई जब अनूपशहर के सर्कल अधिकारी, अहार के थाना प्रभारी और स्वाट टीम मोटरसाइकिल पर दो संदिग्धों का पीछा कर रहे थे।

पुलिस को देखकर संदिग्धों ने भागने का प्रयास किया और अधिकारियों पर गोलियां चला दीं। बदमाश राजेश के खिलाफ हत्या के प्रयास से लेकर मारपीट, शारीरिक नुकसान पहुंचाने जैसे 48 मामलों में बुलंदशहर और अलीगढ़ के अलग-अलग पुलिस थानों में केस दर्ज थे। राजेश की गिरफ्तारी के लिए पहले डेढ़ लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

बयान में कहा गया, आरोपियों के साथ गोलीबारी में अहार पुलिस स्टेशन के SHO यंग बहादुर और कांस्टेबल आरिफ घायल हो गए। सर्कल अधिकारी और स्वाट टीम प्रभारी को भी निशाना बनाया गया, लेकिन उनके बुलेटप्रूफ जैकेट द्वारा उनकी रक्षा हुई। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

Related Articles
Next Story