जमशेदपुर: देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट थर्राया झारखंड, ड्यूटी से लौट रहे कर्मचारी को मारी गोली

जमशेदपुरः झारखंड के जमशेदपुर में कुख्यात गैंगस्टर रहे अमरनाथ सिंह के भाई की सरेआम हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने अमरनाथ के बड़े भाई डब्लू सिंह को सरेआम गोली मारी है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. बता दें कि गैंगस्टर अमरनाथ सिंह कि हमलावरों ने पिछले साल ही हत्या कर दी थी।


पुलिस के मुताबिक वारदात जमशेदपुर के मानगो के शांति नगर इलाके में देर शाम हुई. हमलवारों ने घटना को डब्लू सिंह के घर के पास ही अंजाम दिया है. गैंगस्टर अमरनाथ सिंह के बड़े भाई डब्लू सिंह एक सरकारी मुलाजिम थे. वह सिंचाई विभाग में काम करते थे. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. इधर गोली चलने की आवाज सुनकर आस पास दहशत का माहौल बन गया. थोड़ी देर में वहां लोग जमा होने लगे।

बता दें कि मृतक शक्तिनाथ सिंह कुख्यात अपराधी अमरनाथ का भाई था. देवघर में अमरनाथ की हत्या हुई थी, जिसके बाद अपराधियों ने उसके भाई को निशाना बनाया है. इधर गोली लगने से शक्तिनाथ सिंह की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही मानगो थाना की पुलिस और सिटी एसपी घटना स्थल पहुंचे और छानबीन में जुट गए. घटना स्थल से पुलिस ने तीन खोखा बरामद किया है।

Related Articles
Next Story