नर्स मर्डर केस में जवान गिरफ्तार: शारीरिक संबंध बना नर्स को कर दिया प्रेग्नेंट, शादी करने वाली तो फिल्म दिखाने ले जाकर...

Nurse Murder Case:नर्स की हत्या मामले में पुलिस ने एक जवान को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि जवान का नर्स के साथ प्रेम प्रसंग था, इस दौरान कई बार जवान ने शारीरिक संबंध बनाया, जब नर्स गर्भवती हुई, तो जवान ने उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी जवान को उस वक्त पुलिस ने गिरफ्तार किया, जब वो छुट्टी पर अपने घर आया था। जवान छुट्टी पर घर आया तो कुछ ही दिनों में पुलिस भी उसके पीछे जा पहुंची। एक लड़की का शव मिलने के बारे में पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि हां फिल्म दिखाने ले गया था। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र में फरवरी माह में हुई युवती की हत्या मामले में पुलिस ने पड़ोसी गांव के फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों में प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई है। युवती शादीशुदा फौजी पर विवाह के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो फौजी ने चुन्नी और चार्जर की तार से उसका गला घोटकर मार डाला। घटना 4-5 फरवरी की बताई जा रही है। इसके बाद उसे बोरी में डालकर घग्घर नदी में उसका शव फेंक दिया।

बाद में 15 फरवरी को रतिया क्षेत्र से गुजर रही घग्घर नदी में बोरी में शव मिला तो फिर मामले का खुलासा हुआ. अब जाकर पुलिस ने आरोपी फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। 15 फरवरी को रतिया से गुजर रही घग्घर में एक बोरी में शव मिला था। पुलिस ने शव बरामद कर जांच की तो हत्या का मामला सामने आया था। बाद में 15 फरवरी के आसपास टोहाना के मंघेड़ा के रहने वाले एक परिवार ने युवती की पहचान उनकी बेटी 24 वर्षीय गोशा के रूप में की थी।

बताया था कि उनकी बेटी टोहाना के एक अस्पताल में स्टाफ नर्स के तौर पर काम करती थी। 4 तारीख को वह घर से यह कहकर गई थी कि उसकी 24 घंटे की ड्यूटी है. 5 तारीख को वह वापस नहीं आई तो उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी. बाद में शव मिलने के बाद हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया गया था।

इसके बाद टोहाना और रतिया पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला कि पास के ही गांव जाबतेवाला का एक फौजी रामफल युवती के संपर्क में था. उन्हीं दिनों वह छुट्टी पर गांव आया हुआ था. पुलिस को उस पर संदेह हुआ, लेकिन वह अपनी ड्यूटी पर सेना में जा चुका था. पुलिस उससे संपर्क बनाने में जुटी हुई थी. वह जैसे ही छुट्टी पर गांव आया तो पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया और मामले का खुलासा होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story