झारखंड ब्रेकिंग: सब इंस्पेक्टर 35000 रुपए रिश्वत लेते ACB ने किया गिरफ्तार

रांचीः ACB की टीम ने रांची के रातू थाने में पदस्थापित एक सब इंस्पेक्टर को 35 हजार रूपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. सब इंस्पेक्टर एक 307 के केस को हल्का करने के लिए रिश्वत की मांग कर रहा था।

एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम सत्येंद्र सिंह को एसीबी मुख्यालय रांची ले गई है. वहीं उनसे आगे की पूछताछ की जाएगी. सत्येंद्र सिंह के खिलाफ रातू थाना क्षेत्र के सूर्या नगर की रहने वाली एक महिला ने एसीबी में शिकायत की थी. महिला का नाम सबिता देवी है. वह विजय सिंह की पत्नी है. विजय सिंह पर गोली चलाने का आरोप था और उस केस को कमजोर करने के एवज में केस के आईओ (इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर) ने 35,000 रिश्वत की मांग की थी।

विजय सिंह रिश्वत नहीं देना चाहता था. लेकिन, आईओ बार- बार रिश्वत देने का दबाव बना रहा था. परेशान होकर विजय सिंह की पत्नी सबिता देवी ने एंटी करप्शन ब्यूरो रांची में इसकी शिकायत की. एसीबी की टीम ने जांच के बाद प्रथम दृष्टया शिकायत को सही पाया. इसके बाद एसीबी की टीम ने ट्रैप बिछाया और सबिता देवी को रिश्वत देने के लिए सत्येंद्र सिंह के पास सीएन राज हाई स्कूल भेजा. यहां महिला ने जैसे ही सत्येंद्र सिंह को रिश्वत के पैसे दिए, एसीबी की टीम ने उन्हें धर दबोचा।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story