झारखंड: माशूका के टैटू ने खोले कातिल आशिक के राज, पति और बेटी को छोड़ जिसे दिया दिल, उसी प्रेमी ने ....पढ़िये खौफनाक वारदात की कहानी

दुमका: …वो उसे बेइंतहा प्यार करती थी। इतना ज्यादा...इतना ज्यादा कि पति तक को छोड़ दिया, लेकिन एक दिन वो मोहब्बत पेट्रोल की आग में जलकर राख हो गयी। आशिकी...बेवफाई और कत्ल की ये कहानी झारखंड के दुमका जिले की है।

जहां आशिक ने अपनी माशूका का पहले तो गला दबाया और फिर उसे पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। माशूका फूल कुमारी शादी शुदा थी, उसकी पांच साल की बेटी थी, लेकिन कहते हैं ना जब मोहब्बत परवान चढ़ती है तो कहा पति का ख्याल आता है और बेटी कहां बेटी की चिंता होती है।

फूल कुमारी का अपने मायके के पड़ोसी पवन चौधरी के साथ आंखें चार हो गयी। कई बार तो पवन फूलकुमारी से मिलने उसकी ससुराल चला जाता था और पति प्रकाश कापरी के सामने ही उसे बाहर ले जाता था. पति ने कई बार इस बात को लेकर आपत्ति जताई लेकिन दोनों नहीं माने.

ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहा। 8 अगस्त को फूलकुमारी अपनी पांच साल की बेटी के मायके आ गई जहां उसने अपनी बेटी को छोड़ा और प्रेमी पवन के साथ चली गई. जब शाम तक वह घर नहीं पहुंची लेकिन किसी ने इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराई।

इस बीच 11 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए जानकारी मिली कि मसानजोर के जीतपुर जंगल के पास एक महिला की अधजली लाश बरामद हुई है, जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और महिला की पहचान की। मृतक महिला के परिजनों ने उसके हाथ मे बने टैटू से उसकी पहचान की। मृतक महिला के हाथ में मौजूद ब्रासलेट व टैटू के जरिए पुलिस हत्यारोपित तक पहुंच गई. पुलिस ने इसी प्रेमी को धर दाबोचा।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि महिला उस पर शादी का दबाव बना रही थी। साथ ही उसे ब्लैकमेल भी कर रही थी. जिसके बाद उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने बताया कि पहले उसने महिला के दुपट्टे से उसका गला घोंटा और बाद में पेट्रोल डालकर उसे जला दिया।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story