लेडी डॉक्टर ने अपने प्रेमी पार्षद का गुप्तांग काट नाले में बहाया, बेडरूम में बुलाकर पहले किया ये काम फिर...

Lady Doctor Cut Off Private part of Her Lover:। सनसनीखेज वारदात ने सोमवार को इलाके में सनसनी फैला दी। एक लेडी डॉक्टर ने अपने ही प्रेमी का प्राइवेट पार्ट (गुप्तांग) काटकर (cut private part) बाथरूम में फ्लश कर दिया।जानकारी के अनुसार, इस दिल दहलाने वाली दर्दनाक वारदात को अंजाम देने वाली महिला चिकित्सक (Lady Doctor) एक निजी अस्पताल में कार्यरत है।

बता दें कि लेडी डॉक्टर ने वारदात को अंजाम देने के बाद खुद ही पुलिस को फोन करके घटना की सूचना दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने पर घटनास्थल के पास लोगों की भीड़ भी जुट गई।आरोपी महिला चिकित्सक (Lady Doctor) ने पुलिस की पूछताछ में जख्मी प्रेमी वार्ड पार्षद पर यौन शोषण (Exploitation) का आरोप भी लगाया है।

लेडी डॉक्टर ने बताया

महिला ने कहा कि बीते दो साल से पार्षद शादी करने का झूठा भरोसा देकर यौन शोषण कर रहा था। महिला ने कहा कि वह हर बार शादी का आश्वासन देकर चला जाता था।महिला का आरोप है कि बीते दो साल में दो बार गर्भपात भी कराना पड़ा। बार-बार कहने के बाद भी वार्ड पार्षद ने शादी नहीं की।



30 जून को होनी थी शादी

आख़िर में महिला डॉक्टर ने कैसे भी करके व्यक्ति को रजिस्टर्ड मैरिज के लिए राजी कर लिया. इसके बाद वो शादी के लिए कोर्ट पहुंची. लेकिन वो व्यक्ति कोर्ट नहीं पहुंचा. इसके बाद डॉक्टर ने अपने ब्वॉयफ़्रेंड को अपने घर बुलाया और जब वो घर पहुंचा, तो डॉक्टर ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया.

कैसे दिया घटना को अंजाम

, इसके बाद डॉक्टर का प्रेमी जोर से चिल्लाकर रोने लगा. आवाज़ सुनकर आसपास रहने वाले लोग महिला डॉक्टर के घर पहुंचे. उन लोगों ने देखा कि व्यक्ति खून से लथपथ होकर बिस्तर पर पड़ा है. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. मामले में सारण ज़िले के मढ़ौरा थाने के SHO ने बताया कि महिला हाजीपुर की रहने वाली है. वो मढ़ोरा में प्रैक्टिस करती थी. विक्टिम और आरोपी डॉक्टर, दोनों अविवाहित हैं. आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है. आगे की जांच की जा रही है.

क्यों थी नाराज

महिला चिकित्सक ने पुलिस के सामने बताया कि उसका प्रेम प्रसंग साल भर से था और वेद प्रकाश से उसका शारिरिक संबंध हमेशा बनता था‌, लेकिन विवाह के नाम पर बहाना बनाता‌ था‌. सोमवार की सुबह 11 बजे के लगभग में विवाह की बात को लेकर विवाद हुआ तो मैंने उसका गुप्तांग चाकू से काट दिया और बाथरुम में फ्लैश कर दिया.

SP ने बताया की

जिले के एसपी से बताया की घटना से नाराज होकर आज दोनों एक जगह पर मिले थे. चुकि ये महिला खुद एक नर्सिंग होम चलाती है. उस युवक को बेहोश किया और बेहोशी की हालत में उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया है. घटना की सूचना मिलने पर तुरंत वहां पर पुलिस पहुंची. मौके से जो चाकू था वो बरामद किया है और उसके साथ उस महिला को भी हिरासत में ले लिया गया है. जख़्मी का इलाज करवाया जा रहा है, इसकी स्थिति अभी ठीक है. इसमें हम लोग आगे कार्रवाई कर रहे हैं.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story