10 मिनट में 19 लाख की लूट: एक्सिस बैंक में लूटेरों ने जमकर मचाया तांडव, पिस्टल की नोंक पर बैंक के साथ-साथ ग्राहकों से भी पैसे लूटे

Bank Loot: एक्सिस बैंक में 10 मिनट में लूटेरों ने 19 लाख लूट लिये। घटना के बाद पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी की है, लेकिन लूटेरों का अब तक पता नहीं चल पाया है। घटना पटना के बिहटा में एक्सिस बैंक ब्रांच की है। 18 लाख 82 हजार की लूट हुई है। जिसमें से ब्रांच से 17 लाख, ग्राहक गणेश चौधरी से 41 हजार और फाइनेंस कर्मी से करीब 1 लाख 45 हजार लूट लिए। चार नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के मुताबिक बैंक खुलने के कुछ ही देर बाद सुबह 11.41 बजे अपराधी बैंक में घुसे थे और 11.51 में वारदात को अंजाम लेकर भाग निकले। कमाल की बात ये है कि बिहटा-मनेर मुख्य मार्ग पर बिहटा थाने से तीन किलीमीटर दूरी पर देवकुली गांव स्थित एक्सिस बैंक में लूट की ये घटना हुई है। सभी लूटेरे हथियारों से लैश थे। हथियार के बल पर बैंक के तिजोरी से 17 लाख, ग्राहक से 41 हजार और फाइनेंस कर्मी से 1 लाख 45 हजार लूट लिए।

बैंककर्मियों ने बताया कि दो अपराधी पहले बैंक के अंदर घुसे थे। इसके बाद तीसरा आया। चौथा बाहर ही खड़ा था। अपराधी फोन पर लगातार किसी से बात कर रहे थे। घटना के बाद सभी बाइक से मनेर की ओर भाग निकले। सबके हाथ में हथियार थे। बेंक से कैश लूटने के बाद ग्राहकों के कनपटी पर भी गन सटाकर पैसे की लूट की गयी।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story