LOVE CRIME: प्रेमी ने किया शादी से इंकार तो प्रेमिका ने चाकू से काटा गुप्तांग, लहूलुहान प्राइवेट पार्ट को लेकर...…

क्राइम न्यूज। लव स्टोरी के क्लाइमेक्स में प्रेमी की बेवफाई का मामला सामने आया है। प्रेमिका को प्रेमी की बेवफाई इतनी नागवार गुजरी की किचन में रखे चाकू से प्रेमी का गुप्तांग ही काट दिया। अपने कटे गुप्तांग को पकड़ किसी तरह प्रेमी अस्पताल पहुंचा।

मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले का है जहां एक शख्स को शादी से इनकार करना महंगा पड़ गया. इस बात से नाराज होकर उस शख्स की प्रेमिका ने रसोई के चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. बड़ी मुश्किल से लहूलुहान प्रेमी खुद अस्पताल तक पहुंचा, तब जाकर उसकी जान बची. ठाणे पुलिस ने इस सिलसिले में एफआईआर दर्ज कर ली है.


पुलिस अधिकारी ने बताया

ठाणे पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 26 वर्षीय एक महिला ने अपने पर चाकू से हमला किया और उसके प्राइवेट पार्ट का घायल कर दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना 16 अगस्त को भिवंडी में हुई.


पुलिस अफसर ने आगे बताया कि आरोपी महिला ने पद्म नगर इलाके में अपने घर पर इस वारदात को अंजाम दिया. जहां उसने अपने 31 वर्षीय प्रेमी पर रसोई के चाकू से हमला किया. उसने अपने प्रेमी के गुप्तांग पर चाकू से वार किया. क्योंकि उसने उससे शादी करने से मना कर दिया था.

घटना के बाद पीड़ित प्रेमी किसी तरह से लहूलुहान हालत में अपनी प्रेमिका के घर से भागकर अस्पताल पहुंचा. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी पर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी महिला के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 118(1) (जानबूझकर चोट पहुंचाना या खतरनाक हथियारों या साधनों से गंभीर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story