पुलिस भर्ती परीक्षा में पकड़ाया मुन्ना भाई, दूसरे की जगह परीक्षा देने पहुंचा, ऐसे खुली फर्जीवाड़े की पोल

Police Vacancy : सिपाही भर्ती के दौरान पुलिस ने एक मुन्नाभाई को गिरफ्तार किया है। ये शातिर दूसरे की जगह परीक्षा देने आया था। लेकिन शक होने के बाद फोटो और सिग्नेचर की जांच करायी गयी, जिसमें ये फर्जी अभ्यर्थी पकड़ में आ गया।

मामला बिहार के मोतिहारी का है। पुलिस पूछताछ कर रही है। पांचवें चरण में होने वाली सिपाही पद पर नियुक्ति के लिए लिखित प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन किया गया था।

एमजेके इंटर कॉलेज में सेंटर बनाया गया है।एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि आज के भी परीक्षा में एक मुन्ना भाई एम जे के इंटर कॉलेज में दूसरे की जगह पर परीक्षा देने आया है।


जांच किया गया तो उसका फोटो और सिग्नेचर का मिलान किया गया तो दोनों नहीं मिला, उसे नगर थाना ला कर पूछताछ की जा रही है।दूसरे की जगह पर बैठकर परीक्षा देने वाले मुन्ना भाई की पहचान पटना के भंडारक का रॉबिन कुमार के रूप में हुई है।

वह अखिलेश कुमार की जगह परीक्षा देने आया था, पहले ही जांच में पकड़ा गया है।एसपी कांतेश मिश्रा ने बताया कि पूछताछ के बाद उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। वही इससे जुड़े लोगों की पहचान की जा रही है। जल्द ही इस गिरोह का खुलासा किया जाएगा।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story