पलामू: कुंआ से मिला 2 छात्रों का शव, एक ही स्कूल में पढ़ते थे दोनों बच्चे

पलामूः जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के नावाडीह के बरवाही गांव में एक कुंआ से दो बच्चों का शव बरामद हुआ. दोनों बच्चे शनिवार की शाम से लापता थे. जिस कुंआ से बच्चों का शव बरामद हुआ है वह करीब 20 फीट गहरा है और जमीन के बराबर में है।

पलामू के रामगढ़ थाना क्षेत्र के नावाडीह बरवाही के रहने वाले अंशु कुमार और गौतम कुमार शनिवार की शाम खेलने के लिए घर से बाहर निकले थे. देर शाम तक दोनों वापस नहीं लौटे. जिसके बाद परिजनों ने उनकी खोजबीन की. परिजन ग्रामीणों के साथ पूरे इलाके में दोनों बच्चों को खोजते रहे. रविवार ग्रामीणों ने देखा कि दोनों बच्चों का शव गांव के एक कुंआ में तैर रहा है. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी जानकारी रामगढ़ थाना को दी।

रामगढ़ थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रामगढ़ के थाना प्रभारी राजेश रंजन ने बताया कि दोनों बच्चे शनिवार की शाम से लापता थे. रविवार को दोनों का शव बरामद हुआ है. पुलिस पूरे मामले में सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है. ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार को इलाके में काफी देर तक बारिश हुई थी. घटना के बाद पूरे गांव में मातम है और दोनों बच्चों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. दोनों बच्चे एक ही स्कूल में पढ़ाई करते थे और दोस्त थे. दोनों बच्चों के घर से कुंआ कुछ दूरी पर है।

Related Articles
Next Story