पलामू : पति - पत्नी के आपसी विवाद में पति ने आजादी का ऐसा उठाया खौफनाक कदम की... बंद कमरे में...

पलामू। जिले में लोग स्वंत्रता दिवस का जश्न मना रहे थे और एक पति पत्नी के आपसी विवाद के बाद पति ने अपने को कमरे में बंद कर बड़ा कदम उठा लिया।पति - पत्नी का विवाद इस कदर बढ़ जाएगा की पति खौफनाक कदम उठा लेगा इसका अंदाजा किसी को नहीं था।वो भी जिसकी शादी मात्र 7 महीने पहले हुई हो। घटना की जानकारी जिसे भी हुई इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद एक युवक ने खुद को कमरे में बंद कर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह घटना पलामू के तरहसी थाना क्षेत्र गुरहा गांव की है.

क्या है मामला

मृतक आमिर खान की शादी सात महीने पहले हुई थी. शादी के बाद से ही पति और पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. मामले में कई बार पारिवारिक पंचायत भी हुई थी. दोनों के बीच मामला सुलझ नहीं रहा था. गुरुवार को युवक आमिर खान ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और आत्महत्या कर ली.

क्या कहते है परिजन

मृतक के परिजनों का कहना है कि उसके कमरे से गोली चलने की आवाज आई जब वे भागकर वहां पहुंचे तो दरवाजा बंद था. किसी तरह खोला तो देखा कि आमिर के सिर में गोली लगी हुई है. परिजनों ने तत्काल इसकी जानकारी स्थानीय थाने को दी.

थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि आमिर खान(28) पिता शमशीर खान का उसकी पत्नी के साथ किसी बात पर विवाद हो गया था. यह विवाद पिछले एक सप्ताह से चल रहा था. कई बार दोनों के बीच परिजनों की ओर से विवाद सुलझाने की भी कोशिश की गई. लेकिन दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद नहीं सुलझ सका.

मामला यहां तक बढ़ गया कि आमिर ने गुरुवार को दिन के लगभग 1:30 बजे खुद को गोली मार कर हत्या कर ली. पति-पत्नी के बीच किस बात को लेकर विवाद चल रहा था यह कोई बताने को तैयार नहीं है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद तरहसी के थाना नीरज कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया है.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि पति और पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद था जिस कारण युवक ने खुद को गोली मारकर हत्या कर ली है. पुलिस पूरे मामले में आगे की छानबीन कर रही है. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए हैं जबकि वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story