पलामू: सड़क निर्माण में लगी 3 वाहनों को नक्सलियों ने लगाई आग, मचा हड़कंप

पलामू: माओवादियों ने हुसैनाबाद विधायक कमलेश सिंह के भाई विनय कुमार सिंह उर्फ बिनु सिंह के गाड़ियों को जला दिया है। जलाए गए एक जेसीबी और दो ट्रैक्टर सड़क निर्माण कार्य में लगे थे। सड़क निर्माण के बाद रात में सड़ेया में वाहनों को खड़ा किया गया था। घटना को बुधवार की देर रात अंजाम दिया गया। बीनू सिंह के अभय इंटरप्राइजेज द्वारा हैदरनगर के डंडीला गांव से हुसैनाबाद के सड़ेया तक रोड बनाया जा रहा है। यह दो प्रखंडों को जोड़ने वाली सड़क है। इस क्षेत्र में पहली बार सड़क का निर्माण हो रहा है।


माओवादियों का दस्ता देर रात सड़ेया गांव पहुंचा और मुंशी को कब्जे में लेकर पिटाई किया। फिर वाहनों को आग के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ मुकेश महतो के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जांच कर रही है। पुलिस द्वारा इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। संवेदक बीनू सिंह का कहना है कि हरिहरगंज में पुल निर्माण में टीएसपीसी ने लेवी के लिए धमकी दिया है। जबकि डंडिला के इलाके में माओवादियों के तरफ से धमकी दी गई थी।


पलामू पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस को कई बिंदुओं पर जानकारी मिली है, जिसके बाद अभियान चलाया जा रहा है.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story