पलामू: बाल बाल बचे थाना प्रभारी को पुलिस टीम, सभी को कुचलने की थी योजना

पलामू। झारखंड में तस्करों का मनोबल इतना बढ़ चुका है की ap पुलिस टीम पर हमला आम ही गई है । ऐसा ही एक मामला जिले के मेदनीनगर का प्रकाश में आया है। जब पशु तस्करों ने थाना प्रभारी सहित पूरी पुलिस टीम को वाहन से कुचलने का प्रयाग किया गया।

कैसे हुई घटना

पुलिस को सूचना मिली थी कि ट्रक कंटेनर मेंअवैध रूप से मवेशियों की तस्करी होने वाली है. सूचना के आलोक में पलामू पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू किया. मेदिनीनगर सदर थाना प्रभारी उत्तम कुमार राय के नेतृत्व में अमानत नदी के तट वाहन चेकिंग शुरू की गई थी. इसी क्रम में सामने जा रही एक कंटेनर को थाना प्रभारी एवं पुलिस के जवानों ने रोकने का प्रयास किया.

चालक ने कुचलने का किया प्रयास

पुलिस को देख कंटेनर ड्राइवर ने सभी को रौंदने का प्रयास किया. इस दौरान इधर-उधर भाग कर पुलिस जवानों ने अपनी जान बचाई. घटना के बाद पुलिस ने तुरंत कंटेनर का पीछा किया नेशनल हाइवे 75 पर हेरीटेज स्कूल के पास रोड पर एक ट्रक को खड़ा कर दिया.

पांच तस्कर को किया गिरफतार

कंटेनर ट्रक का पुलिस ने पीछा करते हुए पांच पशु तस्करों को मौके से गिरफ्तार किया. सदर थाना प्रभारी उत्तम कुमार राय ने बताया कि कंटेनर से रौंदने का प्रयास किया गया था. पूरे मामले में तस्करी के आरोप में मंसूर अंसारी, साबिर अंसारी, इम्तियाज अंसारी, अंसारी, अब्दुल कादिर को गिरफ्तार किया है.

सभी पलामू के पाटन के इलाके के रहने वाले हैं. मंसूर एवं साबिर भाई हैं.इन सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। और गिरफ्तार कर आगे की कारवाई की जा रही है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story