पुलिस की पिटाई: अस्पताल के गार्ड ने सिपाही को पीटा, घायल को लेकर अस्पताल पहुंचा था जवान

Police ki pitai : सुरक्षाकर्मियों ने सिपाही की पिटाई कर दी। पुलिस टीम रोड एक्सीडेंट में घायल बुजुर्ग को लेकर अस्पताल पहुंची थी, इसी दौरान विवाद हो गया। घटना आरा सदर अस्पताल का है। जहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने कॉन्स्टेबल साबिर रजा (39) की पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक नवादा थाने में तैनात डायल 112 की टीम एक घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंची। मरीज को भर्ती कराने को लेकर कॉन्स्टेबल और सुपरवाइजर के बीच बहस होने लगी। फिर देखते-देखते सुरक्षाकर्मियों ने कॉन्स्टेबल की पिटाई कर दी।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि कॉन्स्टेबल को चारों ओर से अस्पताल के सुरक्षाकर्मी घेरे हुए हैं। कॉन्स्टेबल और सुपरवाइजर के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही है। इसी दौरान एक सुरक्षाकर्मी गुस्से में डंडा चला देता है। फिर दूसरा सुरक्षकर्मी भी डंडे से पीटना शुरू कर देता है।

कि डायल 112 की टीम घायल का इलाज कराने अस्पताल पहुंची थी। इसी बीच सुरक्षाकर्मियों से बहस हुई, जिसमें मारपीट की गई है। इस मामले में सुपरवाइजर समेत पांच सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिर बाद में सुपरवाइजर की पहल पर मामले को किसी तरह से शांत कराया गया. इसके साथ ही घायल सिपाही को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. जख्मी पुलिसकर्मी की पहचान जहानाबाद जिले के पालीगंज थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी 38 वर्षीय सबिर रज्जा के रूप में हुई है,जो फिलहाल भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र के डायल 112 में पदस्थापित हैं.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story