रांची-थाने में सिपाही की पिटाई: हिमाकत तो देखिये आरोपियों ने थाने में पुलिसवाले को ही पीट डाला, देते रहे वर्दी उतार लेने की धमकी

रांची। झारखंड में लगता है नियम तोड़ने वालों को लगता है पुलिस का डर खत्म हो गया है। तभी तो थाने में ही पुलिसवालों को पीटने की हिमाकत कर रहे हैं। सोशल मीडिया में थाने में पुलिसकर्मी की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

हालांकि वीडियो की hpbl.co.in पुष्टि नहीं करता है, लेकिन लेकिन दावा है कि ये राजधानी रांची के लालपुर थाने का है। सोशल मीडिया में किये जा रहे दावों के मुताबिक ये पूरा वीडियो शुक्रवार की देर रात का है, जहां ट्रैफिक नियम तोड़ने, बेतरकीब तरीके से गाड़ी चलाने के आरोप में युवक को थाने लाया गया था, जहां सिपाही के साथ आरोपी ने मारपीट की।

करीब दो मिनट के वायरल वीडियो में आरोपी थाने में ही सिपाही को पीटता दिखता है, लेकिन उसके कोई बचाता नहीं है। काफी देर बाद एक पुलिसकर्मी छुड़ाने की कोशिश करता है, लेकिन वो उलटे अपने ही पुलिकर्मी को कहता है कि इससे तुम सकोगे नहीं। इस दौरान आरोपी युवक पुलिस वाले को पीटता ही रहता है।

एएसआई सुनील मुर्मू के बयान पर दोनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. सुनील मुर्मू के अनुसार 6 सितंबर की रात 10:00 बजे से वे रात्रि गश्ती ड्यूटी में थे। इस दौरान कार काफी तेज और लापरवाही के साथ लालपुर चौक की तरफ जा रही थी, जिसे चेकिंग के क्रम में रोका गया।






कार के नंबर प्लेट के ऊपर भाजपा पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य का बोर्ड भी लगा हुआ था। पुलिसकर्मियों के द्वारा जब कर चालक से कागजात मांगे गए तब वह मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों से अभद्र भाषा में बातचीत करने लगा। दोनों युवकों को काबू में कर थाने लाया गया।

थाने के अंदर आने के बाद दोनों युवक हंगामा करने लगे और कई कागजात फाड़ डाले। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी जब दोनों युवकों को काबू में करने की कोशिश करने लगे तब उसने पुलिस वालों की छाती, पीठ और चेहरे पर मुक्का चलाना शुरू कर दिया।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story