Ranchi : सीआरपीएफ जवान ने मारी गोली, छुट्टी से लौटा था जवान, जांच में जुटी पुलिस

रांची : सीआरपीएफ के जवान ने आत्महत्या कर ली है। घटना नगड़ी थाना क्षेत्र के सैंबो स्थित सीआरपीएफ कैंप की है। प्रारंभिक जांच में आत्महत्या की ही बात सामने आ रही है। संभावना है कि जवान ने अपने ही हथियार से खुद को गोली मार ली है। जवान ड्यूटी में बताया जा रहा है। जहां उसकी बॉडी पड़ी है, वहीं उसका हथियार भी पड़ा हुआ है।

जांच में जुटी सीआरपीएफ और लोकल पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही सीआरपीएफ के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वहीं नगड़ी थाना की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची हुई है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। स्थिति स्पष्ट होने के बाद ही पूरी जानकारी सामने आ सकेगी। जिस जवान ने आत्महत्या की है उसकी पहचान बोकारो के राहुल कुमार के रूप में हुई है।


सीआरपीएफ जवान की आत्महत्या को लेकर सीआरपीएफ अधिकारी असमंजस में है. किसी को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिरकार उसने ऐसा कदम क्यों उठाया. जवान 26 दिनों की छुट्टी लेकर अपने घर गया हुआ था. जहां उसकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया था. 26 दिनों की छुट्टी के बाद 30 सितंबर को जवान ने रांची स्थित अपने कैंप में योगदान दिया था. सीआरपीएफ अधिकारी मामले की जांच में जुट गई है. इधर, जवान के परिजनों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है।

Related Articles
Next Story