रांची -दारोगा मर्डर मामला: बाबूलाल मरांडी रिम्स पहुंचे, सरकार पर साधा निशाना, बोले, हेमंत सरकार ने अपराधियों के सामने घुटने टेके

रांची: स्पेशल ब्रांच के सब इंस्पेक्टर अनुपम कच्छप की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव रांची के रिंग रोड इलाके से बरामद किया गया है। पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है। अनुपम रांची के खूंटी जिले के रहने वाले थे। दरोगा के मर्डर के बाद बीजेपी ने हेमंत सरकार को घेरा है।


भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी रिम्स पहुंचे उन्होंने कहा, स्पेशल ब्रांच के सब इंस्पेक्टर अनुपम कच्छप की निर्मम हत्या अत्यंत दुखद है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने स्वार्थ के लिए राजधानी रांची तक को अयोग्य अफसरों के हवाले कर बारूद के ढेर पर बैठा दिया है।


उन्होंने कहा कि राजधानी रांची में सुरक्षा के कथित चाक-चौबंद होने के बावजूद अपराधी बेखौफ ढंग से सरेआम वकीलों, पुलिस, बड़े बड़े प्रतिष्ठान के संचालकों तक की हत्या कर रहे हैं। अपराधियों के सामने घुटने टेक देने वाली हेमंत सरकार से आम जनता के सुरक्षा की उम्मीद कैसे की जा सकती है? हेमंत सरकार ने अपने घटिया कानून व्यवस्था के कारण साढ़े तीन करोड़ झारखंड वासियों का जीवन संकट में डाल दिया है।

Related Articles
Next Story