डाक्टर की रेप व हत्या मामले में आरोपी संजय ने खुद को बताया बेगुनाह, पॉलीग्राफ टेस्ट में कहा, मैने हत्या नहीं की, मैं देखकर भाग गया..

Kolkata Doctor Rape and Murder: आरजी कर अस्पताल में हुए रेप व मर्डर मामले से जुडी एक बड़ी अपडेट आ रही है। खबर है कि पॉलीग्राफी टेस्ट में आरोपी ने पुलिस को उलझा दिया है। मुख्य आरोपी संजय रॉय ने पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान ने हत्या की बात से इंकार कर दिया है। आजतक में छपी खबर के मुताबिक मुताबिक टेस्ट के दौरान संजय रॉय ने कहा कि मुझे फंसाया गया है, मैंने हत्या नहीं की, मैं तो शव देखकर भाग गया था।

आपको बता दें कि कोर्ट के आदेश से प्रकरण की जांच सीबीआई कर रही है, लेकिन इस मामले में जांच टीम को संजय के बाद कोई और पुख्ता आरोपी नहीं मिल पा रहा है। आरोपी संजय को कोलकाता पुलिस ने घटना के एक दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिया था। जांच का जिम्मा संभालने के बाद सीबीआई ने संजय से गहन पूछताछ की है। खबर के मुताबिक जांच एजेंसी ने 25 अगस्त को कोलकाता की प्रेसिडेंसी जेल में संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट भी कराया है। टेस्ट 25 अगस्त रविवार को दोपहर करीब 2 बजे शुरू हुआ।

आज तक चैनक को सूत्रों के मुताबिक जेल में संजय रॉय के पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान एजेंसी ने उनसे कुल 10 सवाल पूछे। जांच एजेंसी के जांच अधिकारी के साथ तीन पॉलीग्राफ विशेषज्ञ परीक्षण के दौरान मौजूद थे। सूत्र ने बताया कि परीक्षण की शुरुआत उसके नाम, पता, पेशे जैसे कुछ सामान्य सवालों से हुई और अपराध में उसकी संलिप्तता पर खत्म हुई। लेकिन चौकाने की बात ये है कि उसने हत्या की बात को सिरे से खारिज कर दिया।

पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान संजय से पूछा गया कि सेमिनार हॉल के अंदर हत्या करने के बाद तुमने क्या किया? और फिर उससे पूछा गया कि अपराध करने के बाद आप कहां गए थे?" परीक्षण के दौरान, संजय ने जवाब दिया, "मैंने हत्या नहीं की. मैं शव को देखने के बाद सेमिनार हॉल से भाग गया था." . पॉलीग्राफ परीक्षण के दौरान, संजय ने बलात्कार और हत्या में अपनी संलिप्तता से पूरी तरह इनकार किया।संजय ने परीक्षण के दौरान दावा किया कि उसने हत्या और बलात्कार में भाग नहीं लिया, बल्कि वह सेमिनार हॉल के अंदर शव को देखने के बाद घटनास्थल से भाग गया."

Related Articles
Next Story