...तो क्या महिला सिपाही ने घर में किया था खौफनाक कांड, मिले नोट ने पुलिस को उलझाया, जानिये क्या है पूरा मामला

National News: महिला कांस्टेबल ने पहले अपने बच्चों और सास को मारा था, जब पति ने सिपाही पत्नी की करतूत देखी, तो फिर उसने पहले पत्नी की हत्या की और फिर खुद भी फांसी पर झूल गया। भागलपुर में पुलिस लाइन में महिला कॉन्स्टेबल, 2 बच्चे और सास सहित 5 लोगों के शव मिलने वाले चौकाने वाला खुलासा हुआ है।


दरअसल पुलिस को महिला कॉन्स्टेबल के पति का फंदे से लटकी हुई लाश भी मिली थी। मरने वालों की पहचान पंकज कुमार सिंह (32), पत्नी नीतू कुमारी (30), बेटा शिवांश (5), बेटी श्रेया (3) और मां आशा कुंवर (65) के रूप में हुई है।

पुलिस की थ्योरी के मुताबिक पंकज ने ही सभी की हत्या की और उसके बाद फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया, लेकिन कमरे से मिले 2 पन्नों के सुसाइड नोट में कुछ और ही कहानी लिखी है। सुसाइड नोट के मुताबिक, नीतू ने अपने बच्चों और सास की हत्या की।

पंकज जब उठा तो उसने ये सब देखकर पत्नी की हत्या करने के बाद खुद सुसाइड कर लिया। हालांकि पुलिस की थ्योरी के मुताबिक पंकज ने ही सभी की हत्या की है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद सही जानकारी सामने आ पाएगी।

पंकज आरा जिला के पीरो प्रखंड में हसन बाजार ओपी अंतर्गत मंझिव का रहने वाला था, जबकि नीतू बक्सर जिले के नया बाजार के तातों मोहल्ले की रहने वाली थी। नीतू कुमारी 2015 बैच की सिपाही थी और इस वक्त SSP ऑफिस के RTI सेक्शन में तैनात थी।


पंकज और नीतू ने वर्ष 2017 में प्रेम-विवाह किया था। फिलहाल पंकज बेरोजगार था। नीतू पूरे परिवार के साथ पुलिस लाइन के क्वार्टर संख्या CB-38 में पिछले दो साल से रह रही थी। मंगलवार की सुबह करीब 9:00 बजे लोगों और पुलिस को घटना की जानकारी मिली।

घटनास्थल से पुलिस ने दो पन्ने का सुसाइड नोट, चाकू और ईंट बरामद किया है।इधर, नीतू के मामा नागेंद्र कुमार ने कहा कि नीतू ने अपनी बड़ी बहन से फोन पर बात की थी और कहा था कि कल हम आ रहे हैं। नीतू से हमेशा बातचीत होती थी। मुझे ये उम्मीद नहीं थी कि ये लोग ऐसा कदम उठा लेंगे। सुसाइड नोट मिला है।अब लिखने वाला ही जाने।

सुसाइड नोट पति लिखे होंगे। नीतू का नहीं लिखा हुआ है। उसके पति का व्यवहार ठीक था। नागेंद्र कुमार ने कहा कि नीतू चार बहन है, ये दूसरी नंबर पर थी। एक भाई फौज में है।वहीं, नागेंद्र कुमार खुद भी ASI हैं, जो समस्तीपुर में तैनात हैं।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story