स्कूल जा रहे शिक्षक की पत्थर मारकर कर दी हत्या, पिता ने अपनी बहू पर लगाया हत्या करवाने का आरोप, मामला दर्ज

Teacher Murder Case : स्कूल जा रहे शिक्षक की पत्थर मारकर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या का आरोप शिक्षक की पत्नी पर लगा है। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है। शिक्षक के पिता ने इस संबंध में बहू पर संदेह जताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। घटना तेलंगाना के आदिलाबाद जिले की है, जहां सरकारी स्कूल के 40 वर्षीय एक शिक्षक की अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर हत्या कर दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक नारनूर मंडल में तेलुगू भाषा का शिक्षक था और बुधवार को जब वह गाडीगुडा मंडल में एक स्कूल जा रहा था, रास्ते भारी पत्थर के वार से उसकी हत्या कर दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसा संदेह है कि शिक्षक की हत्या उसकी पत्नी के साथ ‘विवाद’ के चलते की गई। उन्होंने कहा कि हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों की पहचान करने और शख्स की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक शिक्षक का अपनी पत्नी के साथ काफी विवाद चल रहा था। आरोप है कि पत्नी की तरफ से शिक्षक को धमकी भी दी गयी थी। हालांकि विवाद की मूल वजह अब तक स्पष्ट नहीं है। इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही इस मामले में शिक्षक की पत्नी से पुलिस पूछताछ करेगी।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story