स्कूल में घुसकर मास्टर-हेडमास्टर की खूब पीटा, शराबी घुस गया स्कूल में, फिर करने का लगा मार-कुटाई, मामला दर्ज

Teacher ki Pitai: स्कूल में घुसकर शिक्षक की बेदम पिटाई का मामला सामने आया है। ये घटना उस वक्त की है, जब शिक्षक क्लास ले रहे थे। जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र के मोहनगढ़ गांव शिक्षकों की शराबियों ने खूब पिटाई की है। घटना शासकीय हाईस्कूल का है, जहां शराबी युवक की पिटाई से कई छात्र और शिक्षक जख्मी हो गये हैं। स्कूल के प्रभारी प्राचार्य राजेश पाठक ने सुरवाया थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत के मुताबिक शासकीय हाईस्कूल मोहनगढ़ में गांव का एक युवक अर्जुन पुत्र मंगल रावत शराब के नशे में आ गया। वह कक्षा 9 में पहुंचा और क्लास ले रहे शिक्षक इकबाल खान के साथ गाली-गलौज करने लगा। दूसरे शिक्षक व छात्रों ने बीच-बचाव किया तो युवक ने उनके साथ भी मारपीट की। शिकायत के बाद पुलिस ने शराबी युवक के साथ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक जब शिक्षक ने गाली देने से मना किया तो अर्जुन ने इकबाल से मारपीट की। एक छात्र गोविंद गुर्जर ने शिक्षक को बचाने का प्रयास किया तो अर्जुन ने उसके साथ भी लाठियों से मारपीट की। इसके बाद मौके पर आए प्रभारी प्रचार्य राजेश पाठक को भी अर्जुन ने डंडा मार दिया।

घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गया। इसके बाद स्कूल स्टॉफ सुरवाया थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित मारपीट का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेजा गया है।

Related Articles
Next Story