हजारीबाग में अपराधियों के हौसले बुलंद : नर्सिंग होम संचालक के जन्मदिन पर मारी गोली, घर में पसरा मातम

हजारीबाग। जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लाखे के पास अज्ञात अपराधियों ने नर्सिंग होम संचालक परशुराम प्रसाद उर्फ ​​पीआर प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी. परशुराम विष्णुगढ़ स्थित नर्सिंग होम से वापस घर लौट रहे थे. गोलीबारी की घटना ने फिर क्षेत्र में सनसनी फैला दी। पुलिस मौके पर पहुंच जांच कर रही है

मृतक का जन्मदिन मातम में बदला

मंगलवार को मृतक परशुराम प्रसाद का जन्मदिन भी था. घर में जन्मदिन मनाने की तैयारी चल रही थी. वहीं, अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर खुशी के माहौल को गमगीन कर दिया. परशुराम प्रसाद, चतरा जिले के पत्थलगड़ा नंदगांव के निवासी थे और विष्णुगढ़ में नर्सिंग का संचालन करते थे. नर्सिंग होम से हजारीबाग लौटने के क्रम में उन्हें गोली मारी दी गई.

मृतक के परिजन ने कहा

मृतक के भाई शशि भूषण प्रसाद का कहना है कि दो साल पहले भी गांव में चाचा की हत्या कर दी गई थी. दो महीने पूर्व मृतक परशुराम प्रसाद के ऊपर हमला भी हुआ था. जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी। मंगलवार की रात जब मृतक प्रसाद लाखे कब्रिस्तान के पास पहुंचे तो घात लगाकर बैठे अज्ञात हमलावरों ने उनका पीछा किया और सिर में गोली मार दी.

गोली लगने से वे गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने परशुराम को मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मुफस्सिल थाना पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही जांच शुरू कर दी है. वहीं, इलाके में सघन अभियान चलाया जा रहा है ताकि अपराधियों की धर पकड़ हो सके.

पुलिस सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने में जुटी हुई है. पूर्व में भी विष्णुगढ़ के पास अपराधियों ने डॉ.परशुराम को गोली मारकर घायल कर दी थी. इस पुराने हमले को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है कि क्या दोनों हमलों की वजह एक ही है.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story