crime with Nurse : ड्यूटी से घर जा रही नर्स को झाड़ियों में घसीटा, दुष्कर्म के बाद लूटपाट की, फिर गला घोंट कर दी....

Nurse news। ड्यूटी से घर जा रहीं नर्स कांड के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया था।

दो सप्ताह पहले अस्पताल से घर लौट रही एक नर्स के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म और हत्या के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. घटना उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में हुई थी जिसके बाद आरोपी को 14 अगस्त को गिरफ्तार किया गया.

कैसे हुई घटना

नर्स नैनीताल के एक निजी अस्पताल में काम करती थी. उसका शव उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक खाली प्लॉट में मिला. घटना 30 जुलाई की है. आरोपी का नाम धर्मेंद्र कुमार है जो बरेली का रहने वाला है. वह दिहाड़ी मजदूर है. कुमार ने कथित तौर पर नर्स का यौन उत्पीड़न किया और उसकी हत्या कर दी.

घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वह अस्पताल से घर जा रही थी. 31 जुलाई को पीड़िता की बहन ने स्थानीय पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. नर्स का परिवार उसके घर वापस नहीं लौटने की वजह से चिंतित था. नर्स का शव पुलिस को 8 अगस्त को मिला.

ऐसे दिया घटना को अंजाम

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने पहले उसे झाड़ियों में घसीटा और उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने नर्स को गला घोंटकर मार डाला. इसके बाद उसने नर्स के साथ लूटपाट की, उसके गहने लूटे और फरार हो गया. पुलिस ने पीड़िता के फोन को ट्रैक करने के बाद राजस्थान से आरोपी को गिरफ्तार किया.

आरोपी ने बताया

पुलिस पूछताछ ने आरोपी धर्मेंद्र ने बताया कि 30 जुलाई की शाम को उसने जब महिला को अकेले में देखा तो उसकी नियत खराब हो गई और फिर उसको जबरदस्ती झाड़ी में लेकर चला गया, और उससे रेप का प्रयास किया, जब महिला इसका विरोध करने लगी तो उसको सिर सड़क पर पटक दिया और फिर रेप कर उसकी चुन्नी से उसका गला दबाकर हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में छोड़कर उसका फोन और पर्स में रखें तीन हजार रुपए लेकर फरार हो गया.

SSP ने बताया की

एसएसपी मंजूनाथ ने बताया कि आरोपी नशे का आदी है. वह महिला को नहीं जानता. घटना वाले दिन उसने महिला को अकेले जाते देखा था. इसके बाद उसने महिला को रोका और घटना को अंजाम दिया. उसने नर्स का यौन उत्पीड़न भी किया. हत्या के बाद उसने महिला का सामान लूटा और भाग गया.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story