चाचा-भतीजी के प्रेम संबंध का दर्दनाक अंत: दोनो को आपत्तिजनक हालत में देख बौखलाया भाई, किया ऐसा तांडव की...पुलिस के भी रौंगटे हो गये खड़े

Love Affair: चाचा-भतीजी के प्रेम संबंध का दर्दनाक अंत हुआ है। लड़की के घर के सकेंड फ्लोर पर प्रेमी चाचा और फर्स्ट फ्लोर पर प्रेमिका भतीजी की लाश मिली है। पूरा मामला ऑनर किलिंग का बताया जा रहा है। मामले में प्रेमिका के भाई को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस से पूछताछ में प्रेमिका भाई विशाल ने स्वीकार है कि चाचा अवनीश को उसी ने ही मारा है, जबकि अपनी बहन को मारने की बात से वो इनकार कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक प्रतिमा रानी(18) और उसके प्रेमी अवनीश कुमार उर्फ रौशन(22) दोनों रिश्ते में चाचा-भतीजी लगते थे। दोनों का काफी समय से अफेयर चल रहा था। भाई ने दोनों को घर के पास एक खंडरनुमा मकान में आपत्तिजनक हालत में एक साथ देख लिया था। जिसके बाद अवनीश के साथ उसकी मारपीट हुई। इसी क्रम में उसने बहन के प्रेमी के सिर पर एक शीशे की बोतल मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि विशाल का कहना है कि उसने अपनी बहन की हत्या नहीं की है। पकड़े जाने के बाद भाई ने प्रतिमा को सिर्फ दो-तीन थप्पड़ लगाए थे। जिसके बाद उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

पूछताछ में विशाल ने बताया, दोनों के रिश्ते की जानकारी पड़ोसियों को भी थी, जिससे परिवार की बदनामी हो रही थी। कई बार दोनों सो समझाया गया, लेकिन वो नहीं माने, इसी बीच एक खंडहरनुमा मकान में मिलने की जानकारी मिली। खंडहरनुमा मकान में पहुंचा तो उसकी बहन और अवनीश वहां आपत्तिजनक हालत में थे। इधर प्रेमी अवनीश ने हाथापाई शुरू कर दी। वहीं एक बोतल पड़ी थी। जिसे लेकर विशाल ने अवनीश के सर पर मार दी, जिसके बाद उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।'विशाल ने बताया कि मैंने अपनी बहन को सिर्फ दो-तीन थप्पड़ मारे थे। जिसके बाद उसने घर जाकर जहर खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक,अवनीश की बेरहमी से हत्या की गई है। बॉडी पर चाकू और बोतल से वार किया गया था। युवती के शरीर पर किसी चोट के निशान नहीं थे। अवनीश ने बीटेक किया था। उसने कुछ दिन प्रेमिका को ट्यूशन भी पढ़ाया था। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। अवनीश की टाटा कंपनी में नौकरी लगी थी। शनिवार को जॉइनिंग के लिए उसे पुणे जाना था।

Related Articles
Next Story