"3-4 हजार में काम नहीं होगा... 10 हजार से कम नहीं होगा" सब इंस्पेक्टर का घूस लेते VIDEO हुआ वायरल, DSP बोली...

Video of sub inspector taking bribe viral: सब इंस्पेक्टर का घूस लेते VIDEO वायरल हुआ है। मारपीट के मामले में मामला दर्ज करने के एवज में सब इंस्पेक्टर घूस मांग रहा था। 10 हजार रुपए घूस मांगते वीडियो वायरल होने पर पुलिस विभाग में हड़कंप है। इधर मामले में विभागीय स्तर पर जांच शुरू हो गयी है। मामला बेगुसराय का है, जहां बलिया थाने में पोस्टेड सब इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय का मारपीट मामले में पैसा मांगने का वीडियो सामने आया है। इधर मामले पर बलिया डीएसपी नेहा कुमारी ने बताया कि वीडियो मिला है, जांच चल रही है। जांच के बाद कार्रवाई होगी।

जानकारी के मुताबिक 12 जुलाई को लक्ष्मण कुमार के खिलाफ गांव के ही शख्स ने मारपीट का आरोप लगाते हुए बलिया थाने में आवेदन दिया था, लेकिन मामला दर्ज नहीं हुआ। लक्ष्मण का कहना है कि इसको लेकर बार-बार फोन कर धनंजय पांडेय मुझे बुला रहे थे। इसके बाद मैं 14 जुलाई को उनसे मिलने थाने गया था। वीडियो में साफ दिख रहा है कि दरोगा धनंजय पांडेय सिविल ड्रेस में बेड पर बैठे हुए हैं। उनके नजदीक बैठा एक युवक कह रहा है कि दस हजार कहां से देंगे ? तीन-चार हजार में काम कर दीजिए।

इस पर धनंजय पांडेय कहते हैं कि कम में नहीं होगा, आपको ही परेशानी होगी। इसके बाद वो बलिया नगर परिषद क्षेत्र के मौलानाचक मोहल्ला निवासी लक्ष्मण कुमार के जेब से मोबाइल निकाल लेते हैं। फिर वो लक्ष्मण के साथ में बैठे युवक की भी ले लेते हैं। इसके बाद वीडियो में कुछ नहीं दिख रहा है। धनंजय पांडेय कहते हैं कि ठीक है तुमने चार हजार कहा, वहीं दे दो, नहीं तो तुम अपना देख लो।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story