बदले की ये कहानी रौंगटे खड़े कर देगी, बेटी ने भागकर की लव मैरिज, तो गुस्याये पिता ने लिया ऐसा बदला...

National News: बेटी ने भागकर लव मैरिज कर ली, तो लड़की के पिता ने बेटी की ननद के साथ गैंगरेप किया। रौंगटे घटने करने वाली इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मचा है। घटना पंजाब के लुधियाना का है। आरोप है कि एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के तीन सदस्यों के साथ मिलकर एक शादीशुदा महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया, क्योंकि पीड़िता के भाई के साथ उसकी बेटी घर से भाग गई थी।

बेटी के प्रेम प्रसंग का बदला लेने के लिए उसने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया। पीड़ित आरोपी उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रहने वाले हैं। उनकी पहचान रविंदर सिंह, उसके भाई वरिंदर सिंह, बेटे अमन सिंह और एक अन्य सहयोगी संतोष सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी रविंदर सिंह की बेटी का पीड़िता के भाई के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करना चाहते थे।आरोपी रविंदर सिंह अपनी बेटी के इस रिश्ते के खिलाफ था. वो उसकी शादी कहीं दूसरी जगह करने की योजना बना रहा था।

इसी बीच उसकी बेटी अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई और उन दोनों लव मैरिज कर लिया. इसी बीच आरोपी अपने परिजनों के साथ बेटी की तलाश में पीड़िता के घर पहुंचा. उसे जब उसके बारे में कुछ पता नहीं चला तो अपने अपमान का बदला लेने के लिए पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

आरोपियों ने अपने कुकृत्य का वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को चुप रहने के लिए कह दिया। इस घटना के बाद पीड़िता डिप्रेशन में चली गई. करीब दो महीने तक उसने किसी से कुछ नहीं कहा, लेकिन सदम से उबरने के बाद उसने पुलिस से संपर्क किया।

पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की सुसंगत धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. उनकी तलाश की जा रही है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story