VIDEO, कोलकाता डॉक्टर रेप कांड का सबसे बड़ा खुलासा,: हत्याकांड की बात सुन आपकी रूह कांप जाएंगी, इतनी नृशंस हत्या..... रो पड़ेंगे आप

कोलकाता: डॉक्टर रेप केस में अब तक का बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। जिस दरिंदगी से हत्या का आरोप डॉक्टर के परिजन ने लगाया है इसकी एक एक बात आपकी आत्मा को झकझोर देगी। क्या कोई हवस का पुजारी इस कदर निर्दयी हो सकता जिसकी कल्पना तक नहीं की जा सकती है। देश भर में डॉक्टरों का गुस्सा जायज है जिसपर न्यायालय ने भी मुहर लगाई है।

एक डॉक्टर न जाने कितने मरीजों की जान बचा सकता है इसका आंकड़ा लगा पाना मुश्किल है। परंतु आज एक डॉक्टर की इस तरह नृशंस हत्या ने फिर से निर्भया कांड की याद दिला दी है। ऐसे खौफनाक मौत के वक्त उस डॉक्टर को कितनी असहनीय पीड़ा हुई होगी,इसका अंदाजा आप परिजन के वीडियो सुन कर लगा सकते है।

HPBL News भी ऐसे दोषी को सख्त से सख्त सजा की मांग करता है।जिस देश में नारी को शक्ति का रूप मानकर उसकी पूजा करता हो वहां ऐसी नृशंस हत्या की खबर आप तक पहुंचाना हमारी टीम के लिए भी काफी तकलीफदेह है।फिर भी सच से रु - ब - रु कराना हमारा दायित्व है, ताकि समाज में ऐसी मानसिकता वाले लोग इसी घृणित कार्य से ऊपर उठ सकें।

परिजन ने बताया की...

लड़की के परिजनों ने कैमरे पर खुलासा किया है। परिजन ने बताया की मेरी बच्ची के दोनों टांगो को चीर दिया गया था! मेरी बच्ची की आंखों से खून निकल रहा था, एक ने नहीं कई लोगों ने रेप किया था। अपनी बेटी से मिलने के लिए घंटों तक हमें पुलिस ने खड़ा रखा, हमें अपनी बच्ची का चेहरा तक देखने नहीं दिया।

3 घंटे खड़े रहने के बाद पिता को अंदर जाने दिया गया और जब वो बाहर आए तो अपनी बच्ची की स्थिति को देखकर कांप रहे थे। उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था, उसके दोनों पैर राइट एंगल में पड़े हुए थे। एक पैर बेड के इस तरफ और एक पैर बेड के उस तरफ। मतलब साफ है की दोनो टांगों को चीर दिया गया था।

यहां देखें VIDEO


डॉक्टर एसोसिएशन की तरफ से डा सुवर्ण गोधवामी ने कहा कि लेडी डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट से 151mg सीमन मिला है, जो सिर्फ एक शख्स का नहीं हो सकता। शरीर के निशान भी क्रूरता में एक से ज्यादा लोगों के शामिल होने की तरफ इशारा कर रहे हैं। हालांकि, कोलकाता पुलिस ने सिर्फ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जांच अब CBI के पास है।

आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की पूर्व छात्रा डॉ. सुवर्णा गोस्वामी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई बार पैनिट्रेशन के संकेत मिले हैं। हो सकता है उसके साथ एक से अधिक बार बलात्कार किया गया है।

जिस क्रूरता से महिला डॉक्टर को मारा गया है वो कोई एक इंसान नहीं कर सकता है। पुलिस 5 दिन बाद भी सिर्फ एक आरोपी को गिरफ्तार कर सकी है। पुलिस ने बाकी लोगों के बारे में अभी तक पता भी करने की कोशिश नहीं की है। इन्हीं वजहों से कोलकाता पुलिस पर सवाल और ज्यादा गहरे हो गए।

मालूम हो की 8-9 अगस्त की रात में ट्रेनी लेडी डॉक्टर के साथ रेप की घटना हुई, रेप के बाद ही दरिंदे ने डॉक्टर की हत्या भी कर दी थी। डॉक्टर चेस्ट मेडिसिन विभाग में MD द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। इसके साथ ही वो कॉलेज में ही डॉक्टर की ट्रेनिंग ले रही थी। जिस रात लेडी डॉक्टर के साथ ऐसी दुर्घटना घटी उसी रात उसने 12 बजे के आसपास अपने दोस्तों के साथ डिनर किया था। लेकिन उसके बाद ड्यूटी पर लेडी डॉक्टर का रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story