...आखिर ऐसा क्या हुआ, कि इंस्पेक्टर साहब दीवार फांदकर हो गये फरार, कमरे में पहुंची पुलिस तो नजारा देखकर रह गयी दंग, बेड के नीचे मिले....

Police News: घूसखोर इंस्पेक्टर को पकड़ने के लिए SSP ने करायी रेड, तो इंस्पेक्टर दीवार फांदकर हो गया फरार। दरअसल तस्कर को छोड़ने के एवज में इंस्पेक्टर ने 7 लाख रुपये की घूस ली थी। इसकी सूचना SSP के पास पहुंच गयी, जिसके बाद उन्होंने एक IPS को रेड मारने को कहा, इधर पुलिस के सायरन की आवाज सुनकर इंस्पेक्टर दीवार फांदकर फरार हो गया।

इधर इंस्पेक्टर के कमरे से 9 लाख रुपये कैश मिला है। मामला यूपी के बरेली का है। पुलिस इंस्पेक्टर के कमरे के बेड पर नोटों के बंडल बरामद किए गए हैं।

जब इन बंडलों की गिनती की गई तो पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए. 9 लाख से अधिक रुपये इंस्पेक्टर के कमरे से पुलिस अधिकारियों ने बरामद किए हैं. ये सारा पैसा इंस्पेक्टर ने रिश्वत लेकर जमा किया था.

हैरानी की बात ये भी है कि जैसे ही इंस्पेक्टर को पता लगा कि पुलिस अधिकारी टीम के साथ उसके कमरे में छापा मारने के लिए आ रहे हैं, तो वह थाने की दीवार फांदकर भाग निकला. जब तक पुलिस अधिकारी छापा मारने के लिए इंस्पेक्टर के कमरे में पहुंचे, तब तक इंस्पेक्टर फरार हो गया था।

आरोपी इंस्पेक्टर का नाम रामसेवक है। वह फरीदपुर थाने का थाना प्रभारी है. आरोप है कि देर रात इंस्पेक्टर ने अफीम तस्करों से उन्हें छोड़ने के लिए लाखों रुपये की रिश्वत ली। रुपये लेने के बाद इंस्पेक्टर पुराने जमा किए गए रुपयों और अब रिश्वत में आए रुपयों को गिन रहा था, तभी उसे पता चल गया कि आज पुलिस अधिकारी उसे पकड़ने आ रहे हैं। ऐसे में वह फौरन भाग निकला।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी रामसेवक ने अफीम तस्करों को पकड़ा था. मगर उनसे 7 लाख रुपये रिश्वत के लेने के बाद उन्हें छोड़ भी दिया था. इस बात की जानकारी मुखबिर की सहायता से पुलिस अधिकारियों को मिल गई थी.


मुखबिर से इस पूरे मामले की जानकारी मिलते ही एसपी दक्षिणी मानुष पारीक और सीओ गौरव सिंह ने फोर्स के साथ इंस्पेक्टर के आवास पर छापा मारा. मगर वह पुलिस के आने की आहट सुनकर वहां से भाग निकला।

आरोपी पुलिसकर्मी का कमरा देखा गया तो वहां से नोटों के बंडल बरामद किए गए. इसके बाद आरोपी इंस्पेक्टर को फौरन निलंबित कर दिया गया. अब उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम भी बनाई गई हैं. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज भी किया गया है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story