शिक्षिका ने क्यों दी जान? हेडमास्टर से मांगी थी छुट्टी, फिर अगले दिन इस हालत में मिली.. नोट में लिखा...

Teacher Death: एक शिक्षिका की संदिग्द परिस्थिति में मौत हो गयी। शिक्षिका मीडिल स्कूल में पदस्थ थी। घटना दरभंगा के कुशेश्वरस्थान पूर्वी प्रखंड के तिलकेश्वर थाना क्षेत्र का है, जहां उत्क्रमित मध्य विद्यालय सुघराइन की सहायक शिक्षिका के पद पर पदस्थ निक्की कुमारी ने अपनी जान दे दी है।

प्रथम दृष्टिया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, लेकिन कुछ लोग घटना को लेकर संदेह भी जता रहे हैं। हालांकि मौके पर एक नोट भी मिला है।

गोपालगंज की बीपीएससी शिक्षिका निक्की कुमारी की फंदे पर लटकी हुई लाश मिली है। वो सुघराईन गांव में ही रेंट पर रहती थी। चश्मदीदों की मानें तो पंखे से लटकी हुई लाश देखने के बाद आशंका है कि दुपट्टा से बांधकर उसे लटकाया गया है। लोग हत्या की भी आशंका जता रहे हैं। निक्की कुमारी के कमरे से बरामद हुए सुसाइड नोट में लिखा है कि 'मैं अपनी मर्जी से जान दे रही हूं, मुझे माफ़ करना मां।'

घटना की सूचना के बाद स्कूल के शिक्षक और हेडमास्टर भी मौके पर पहुंचे। हेड मास्टर ओजेर आलम के मुताबिक शनिवार की शाम 7 बजे मेरी शिक्षिका निक्की की बात हुई थी। उसने छुट्टी मांगी थी। इस पर हेड मास्टर ने अन्य शिक्षक के छुट्टी पर जाने की बात कही। उसके बाद शिक्षिका ने 9 अक्टूबर के बाद छुट्टी पर जाने की बात बताई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story