पत्नी करती थी ज्यादा खर्च, इसलिए पति ने 2.50 लाख में बीबी को मरवा डाला, हत्या की घटना को एक्सीडेंट बताता रहा पति ...

Patni ki Supari : बीबी ज्यादा खर्च करती थी, इसलिए पति ने ही अपनी पत्नी की सुपारी दे दी। ढ़ाई लाख रुपये में पत्नी की हत्या का सौदा पति ने किया था। मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है। इस वारदात में युवक के दोस्त ने भी उसका साथ दिया।

जानकारी के मुताबिक पत्नी की हत्या करवाने के लिए पति ने ढाई लाख रुपए में सौदा तय किया था और अपनी आंखों के सामने पत्नी का कत्ल दोस्त के हाथों करवा दिया। घटना ग्वालियर में 13 अगस्त को हुई थी जिसका खुलासा पुलिस ने 11 दिनों बाद अब किया है।

जानकारी के मुताबिक मुताबिक 13 अगस्त को विक्की फैक्ट्री के पास एक सड़क दुर्घटना हुई थी. लोडिंग वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल पर जा रही एक महिला दुर्गावती की मौत हो गई थी, जबकि मोटरसाइकिल चला रहा दुर्गावती का भाई संदेश घायल हो गया था. यही बयान दुर्गावती के पति अजय भार्गव ने पुलिस के सामने दिया था।

अजय ने पुलिस को बताया था कि वो सभी लोग मंदिर से दर्शन करके वापस लौट रहे थे, तभी एक लोडिंग वाहन की टक्कर से पत्नी की मौत हो गई. पुलिस ने भी उस वक्त इसे दुर्घटना मानकर केस दर्ज कर लिया था और जांच शुरू की थी।

इधर,पुलिस ने दुर्घटना वाली जगह के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया जिसके बाद कोई भी लोडिंग वाहन फुटेज में दिखाई नहीं दिया. हालांकि संदेश और दुर्गावती जिस मोटरसाइकिल पर सवार थे, उसके पीछे इको स्पोर्ट कार जरूर दिखाई दे रही थी. इसके बाद पुलिस को कुछ संदेह हुआ।


पुलिस ने जब अजय से पूछा कि टक्कर मारने वाला लोडिंग वाहन था या कोई कार थी? इस पर अजय ने कहा कि वह कार भी हो सकती है. यहीं से पुलिस का संदेह अजय पर गहरा गया. इसके बाद पुलिस ने अजय की कुंडली खंगालनी शुरू कर दी।

पुलिस जांच में इस बात की जानकारी मिली कि मृतक दुर्गावती अजय की दूसरी पत्नी थी. अजय की पहली पत्नी मुरैना के बागचीनी में अजय के पुश्तैनी घर में रहती है, जबकि दुर्गावती उर्फ मुस्कान से अजय ने दूसरी शादी की थी. दुर्गावती से अजय के प्रेम संबंध भी थे.

साल 2017 में अजय और दुर्गावती दोनों ही एग्जाम की तैयारी के दौरान एक दूसरे के संपर्क में आए थे. लेकिन साल 2021 में दुर्गावती के पिता ने दुर्गावती की शादी कहीं और कर दी थी।

दरअसल साल 2022 में अजय ने भी शादी कर ली. दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में मस्त हो गए, लेकिन अजय की शादी के कुछ दिनों बाद दुर्गावती ने अपने पति से तलाक ले लिया और वापस अपने घर आ गई. एक बार फिर से दुर्गावती और अजय एक दूसरे के संपर्क में आ गए. अजय और दुर्गावती ने साल 2023 में कोर्ट में शादी कर ली. इसके बाद दोनों पड़ाव इलाके में साकेत नगर में रहने लगे।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story