बिस्किट चोरी करने पर युवक को मिली तालिबानी सजा : जमकर की पिटाई फिर घसीटते हुए ले गए बाहर, आरपीएफ, रेलवे पुलिस मौके पर रहे मौजूद, देखते रहे तमाशा

रायपुर। छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर से एक दिल झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवक के बिस्किट चोरी करते पकडे जाने पर इतना मारा गया की वह बेहोश हो गया। इतना ही नहीं आरोपियों ने पकडे गए चोर को बुरी तरह से पीटने के बाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर घसीटा, और घसीटते हुए उसे बाहर ले गए। वहीं हैरानी की बात तो ये रही कि, इस दौरान आरपीएफ पुलिस, रेलवे का स्टाफ भी मौके पर मौजूद थे। लेकिन कार्रवाई करने बजाए वे भी तमाशाई बनकर घटना का आनंद लेते नजर आये। वहीं अब इस घटना का वीडियो सामने आया है, जो कि अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता दिखाई दे रहा है। वीडियो देखकर हर कोई आरोपियों की हरकत से सिहर उठा। इधर, बढ़ते दबाव के बाद रेलवे की जीआरपी पुलिस हरकत में आई। तब जाकर आनन-फानन में एफआइआर दर्ज कर चार युवकों को पकड़ा गया। पकड़े गये युवकों में बसंत प्रधान, अंकित मिश्रा, सुनील शुक्ला और अशुतोश पटेल शामिल है।

क्या था पूरा मामला ?

मिली जानकारी के अनुसार, ये पूरा मामला रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक का बताया जा रहा है। जहां 25-26 जुलाई की रात 3 बजे एक भूखा व्यक्ति चाय बिस्किट की स्टाॅल में बिस्किट का एक पैकेट चोरी करते पकड़ा गया। जिसे आसपास में लगे स्टाॅल में काम करने वाले युवकों ने उसे जमकर पीटा।

युवको ने चोर को इतना मारा की वह बेहोश होकर प्लेटफार्म में गिर पड़ा। फिर क्या था, आरोपी युवकों ने आरपीएफ पुलिस के सामने ही बेहोश पड़े पीड़ित के पैर में रस्सी बांधे और भीड़ में घसीटते हुये बाहर ले गए । इस दौरान मौके पर आरपीएफ पुलिस और रेलवे के कर्मचारी भी मौजूद थे, लेकिन सभी खड़े होकर मूक दर्शक बने मजा लेते नजर आये, और वहीं कुछ लोग इस घटना में युवक की पिटाई को लेकर खिल्ली भी उड़ाई और मुस्कुराते रहे।

Related Articles
Next Story

COPYRIGHT 2024

Powered By Blink CMS