Aaj Ka Rashifal : तुला की चमकेगी किस्मत, मीन पर मेहरबान होगी लक्ष्मी, पढ़ें 28 अगस्त का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: बुधवार का दिन गणेश जी को समर्पित होता है. इस दिन विधि-विधान से गणेश जी की पूजा-अर्चना करने से जीवन में सुख-समृद्धि आती है. आइए जानते हैं, 28 अगस्त 2024 को किन राशियों को मिलेगा लाभ और किन राशियों को रहना होगा सावधान.

बुधवार, 28 अगस्त 2024 का राशिफल

मेष राशि:

आज आपको कोई विशेष उपलब्धि मिल सकती है। समाज में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो आप को पसंद नहीं करते हैं। सुख साधनों को जुटाने में लगे रहेंगे। कपड़े के व्यापार से जुड़े जातकों के लिए समय श्रेष्ठ है।

वृषभ राशि:

बेरोजगार लोगों को रोजगार प्राप्त होगा। अध्यन में रूचि कम होने से असफलता का सामना करना पड़ेगा। आलस्य की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी के साथ देव स्थल जा सकते हैं।

मिथुन राशि:

आज आपका मन उदास रहेगा। दिन के मध्य में स्थिति अनुकूल होगी। आय के साधनों को बढ़ाना होगा। वैवाहिक समस्या का समाधान उत्तर दिशा से होगा। निवेश से लाभ होगा। पुराने मित्रों से भेट संभव है।

कर्क राशि:

कई दिनों से मिल रही निराशा आज समाप्त होगी। दिन की शुरुआत नई उर्जा के साथ होगी। आज सभी जरूरी कार्य संपन्न होंगे। आकस्मिक धन लाभ के योग है। संगति बदले व सत्संग करें। वर्चस्व में वृद्धि होगी। वायु विकार से ग्रसित रहेंगे।

सिंह राशि:

प्रेम प्रसंगों में सफलता मिलेगी। परिवार में तनाव होगा। जमीन जायदाद के कागजात एकत्रित करने में लगे रहेंगे। यात्रा को टालने का प्रयास करें। किसी का मजाक न बनाएं। नए आभूषण प्राप्त हो सकते हैं।

कन्या राशि:

सत्संग का लाभ मिलेगा। हीरे के व्यापारियों के लिए समय अभी कमजोर है। छात्र सम्मान प्राप्त कर सकेंगे। संतान का स्वास्थ खराब हो सकता है। घर के नौकरों से परेशान रहेंगे।

तुला राशि:

भाग्योदय के योग बन रहे हैं। मन की बात कह दें संबंधों में नजदीकियां बनेंगी। सामाजिक मान में वृद्धि होगी। विलासिता के सामानों पर धन खर्च होगा। कोर्ट कचहरी के चक्कर लग सकते हैं। समय अनुकूल है।

वृश्चिक राशि:

सफलता के लिए और मेहनत करनी होगी। पारिवारिक समारोह में शामिल होंगे। मन प्रसन्न रहेगा। पुराने विवाद आज उभर सकते हैं। सेना व प्रशासन से जुड़े मामले हल होंगे। संबंधों में मजबूती आएगी।

धनु राशि:

समय रहते अपने मन की बात कह दें। यदि आप सच्चे हैं तो सफलता मिलेगी। आप के सीधेपन का लोग फायदा उठाएंगे। सतर्क रहें, व्यापार विस्तार के योग है। भवन परिवर्तन के योग है, कार्य की अधिकता रहेगी।

मकर राशि:

कारोबार में जल्दबाजी में निर्णय ना लें। बीती बातों को लेकर अपना समय बर्बाद न करें। अपनों का साथ मन को शांति देगा। प्रेम प्रसंगों के चलते विवाद संभव है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। धनलाभ संभव है।

कुंभ राशि:

पुराने मामले सुलझ सकते हैं। परिवार में संपत्ति विवाद को लेकर विवाद संभव है। आप के अपने, आप को धोखा दे सकते है सतर्क रहें। आकस्मिक धन लाभ संभव है। व्यापार विस्तार की योजना टालें।

मीन राशि:

आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्य स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा। मनोरंजन के साधनों का उपयोग आनंद प्रद होगा। प्रेम प्रस्ताव संभव हैं। नए वस्त्रों की प्राप्ति संभव है।

Related Articles
Next Story