Daily Horoscope: इन राशियों पर बरसेगी भगवान भोलेनाथ की कृपा, धन से हो जाएंगे मालामाल, जानें रविवार का राशिफल

Daily Horoscope: 11 अगस्त रविवार के दिन वृषभ, कर्क और सिंह राशि के लोगों के लिए बड़ी खुशियां लेकर आने वाला है. इन राशि के जातकों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. मेष राशि से लेकर मीन राशि के लोगों के लिए रविवार का दिन कैसा रहने वाला है. आइए जान लेते हैं.

मेष: दिन से रात तक मौज ही मौज

मेष राशि वालों के लिए रविवार का दिन मौज मस्ती भरा रहने वाला. परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. सफलता के मार्ग पर आगे बढ़ेंगे. भाग्य आपका साथ देगा और आर्थिक कष्टों से मुक्ति मिलेगी. लंबी यात्रा का योग है.

वृष: भाग्य देगा साथ

करियर में लाभ होगा, भाग्य का साथ मिलेगा. सम्मान में वृद्धि होगी. जीवन स्तर में सुधार होगा. परिवार के साथ वीकेंड पर बाहर घूमने का प्लान कर सकते हैं. घर में किसी खास मेहमान का आगमन हो सकता है.

मिथुन: आज केवल आपका है दिन

मिथुन राशि वालों के लिए आज उपलब्धियों भरा दिन है. कार्य क्षेत्र में अप्रत्याशित उन्नति देखकर हैरान हो जाएंगे. विरोधी परास्त होंगे. जीवन के हर मोर्चे पर सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य का पूरा ख्याल रखें. व्यर्थ की बातों पर ध्यान न दें.

कर्क: खुशनुमा रहेगा माहौल

दिन सामान्य रहेगा. परिवार में किसी अपने की तरफ से चिंतित रह सकते हैं. स्थान परिवर्तन के योग हैं. कुछ नया करने के बारे में सोचना चाहिए. योजनाएं सफल होंगी.

सिंह: मिलाजुला रहेगा दिन

आर्थिक मामलों में दिन मिलाजुला रहेगा. कारोबार की चिंता परेशान करेगी. काम करने में मन नहीं लगेगा. कारोबार में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय के क्षेत्र में सुधार के लिए आपको आलस्य छोड़कर कड़ी मेहनत करनी होगी.

कन्या: रुके हुए कार्य होंगे पूरे

करियर के क्षेत्र में आज आपके लिए लाभ का दिन है. कड़ी मेहनत से सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. भाग्य में वृद्धि होगी. अपने कार्य को मेहनत से करते रहें सफलता जरूर मिलेगी.

तुला: किस्मत का मिलेगा साथ

तुला राशि के जातको की किस्मत इस वक्त काफी जोर मार रही है. आप जिस काम में भी हाथ डालेंगे वह कार्य बिना बाधा के पूरा होगा. बाधाएं आएंगी लेकिन कुछ समय के लिए. आप अपने साहस और बुद्धिमानी से सारी बाधाओं को पराजित कर देंगे.

वृश्चिक: योजनाएं सफल होंगी

जीवन में कुछ अप्रत्याशित होने के योग हैं. आज मन आनंद और उल्लास से भरा रहेगा. कार्य क्षेत्र को लेकर तनाव को अपने ऊपर हावी न होने दें. किसी बहुमूल्य वस्तु के पाने के भी योग बन रहे हैं. पत्नी से झगड़ा हो सकता है.

धनु: सफलता भरा रहेगा दिन

धनु राशि के जातकों के लिए सफतला भरा रहेगा. रुके हुए कार्य पूरे होंगे. धन प्राप्ति में कठिनाई होगी. किसी भी शख्स को पैसा न दें. स्वस्थ शरीर ही सबसे बड़ी संपत्ति है इस बात का ख्याल रहे और शरीर को फिट रखने की दिशा में प्रयासरत रहें.

मकर: सम्मान में होगी वृद्धि

जीवन के हर क्षेत्र में आपका सम्मान होगा. विरोधी परास्त होंगे. व्यवसाय में सफलता मिलेगी. सारा दिन ऊर्जावान रहेंगे. फिजूलखर्ची से बचें और केवल अपनों पर ध्यान दें.

कुंभ राशि: भाग्य देगा साथ

कुंभ राशि के जातकों का भाग्य साथ दे रहा है. आपको लाभ होगा और मन को खुशी मिलेगी. आध्यात्म में रुचि बढ़ेगी. आपकी किस्मत साथ देगी और दिन आनंद में बीतेगा. आयात और निर्यात से जुड़े व्यवसाय का आरंभ भी हो सकता है.

मीन राशि: उधार देने से बचें

मीन राशि के लोगों को धन लाभ होगा. दिन उन्नति और उत्साह से भरा होगा. विवादास्पद प्रकरणों के समाप्त होने की उम्मीद है. किसी को रुपया उधार ना दें. माता-पिता और गुरु की सेवा और देव पूजन में ध्यान लगाना न भूलें.

Related Articles
Next Story